1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. uttar pradesh ias inder vikram singh new dm of aligarh rkt

Aligarh: DM का चार्ज लेते ही IAS इंद्र विक्रम सिंह का बड़ा ऐलान, कानून एवं शांति व्यवस्था पर करेंगे फोकस

बलिया से ट्रांसफर होकर आए आईएएस इंद्र विक्रम सिंह ने अलीगढ़ के डीएम का पदभार ग्रहण कर लिया है. इंद्र विक्रम सिंह अलीगढ़ में एसडीएम, एडीएम, एडीए के सचिव भी रह चुके हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
इंद्र विक्रम सिंह ने लिया अलीगढ़ डीएम का चार्ज
इंद्र विक्रम सिंह ने लिया अलीगढ़ डीएम का चार्ज
प्रभात खबर

Aligarh News: बलिया से ट्रांसफर होकर आए आईएएस इंद्र विक्रम सिंह ने अलीगढ़ के डीएम का पदभार ग्रहण कर लिया है. इंद्र विक्रम सिंह अलीगढ़ में एसडीएम, एडीएम, एडीए के सचिव भी रह चुके हैं. गुरुवार को आईएस इंद्र विक्रम सिंह अलीगढ़ कोषागार में पहुंच कर नए जिलाधिकारी का कार्यभार ग्रहण किया. कार्यभार ग्रहण करने के बाद डीएम इंद्र विक्रम सिंह कलेक्ट्रेट स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे, जहां पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया.

कानून एवं शांति व्यवस्था में सुधार रहेगी प्राथमिकता... अलीगढ़ जिला अधिकारी का चार्ज लेने के बाद कलेक्ट्रेट में इंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि अलीगढ़ में कानून एवं शांति व्यवस्था में सुधार लाया जाएगा. सरकारी योजनाओं का सही रूप में क्रियान्वयन कराकर पात्रों का लाभ दिलाया जाएगा. जनसुनवाई को और बेहतर बनाया जाएगा, जिससे फरियादियों को इधर-उधर न भटकना पड़े. सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक 2 घंटे जनता से जुड़ी समस्याओं को सुनने व उनका प्रभावी समाधान का प्रयास किया जाएगा.

अलीगढ़ में एसडीएम से डीएम तक का सफर... डीएम इंद्र विक्रम सिंह वर्ष 2000 में अलीगढ़ की कोल, अतरौली, इगलास तहसील में एसडीएम रहे. वर्ष 2008 में वह अलीगढ़ में ही एडीएम वित्त एवं राजस्व, एडीएम सिटी भी रहे. वर्ष 2011 में वह अलीगढ़ विकास प्राधिकरण के सचिव बने. इंद्र विक्रम सिंह को पीसीएस से आईएएस में प्रमोट कर दिया गया.

यहां रहे बतौर आईएएस तैनात... अलीगढ़ के डीएम बनने से पहले इंद्र विक्रम सिंह बलिया में जिलाधिकारी थे. बलिया से पहले वह शाहजहांपुर, शामली, बागपत के जिलाधिकारी भी रह चुके हैं. नोएडा के कार्यपालक के रूप में उन्होंने अपनी सेवाएं दीं.

अलीगढ़ से है पुराना नाता... अलीगढ़ जनपद से आईएएस इंद्र विक्रम सिंह का पुराना नाता है. आईएएस बनने से पहले जब वह पीसीएस थे, तो अलीगढ़ में वह एसडीएम, एडीएम सिटी, एडीएम वित्त एवं राजस्व, एडीए के सचिव के पदों पर तैनात रहे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें