1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. up news stone fell from roof in vrindavan prem mandir devotees narrow escape rkt

UP News: वृदांवन के प्रेम मंदिर में दर्शन के दौरान छत से गिरा पत्थर का बड़ा टुकड़ा, बाल बाल बचे श्रद्धालु

00 बजे मंदिर के अंदर मौजूद एक श्रद्धालु ने बताया कि प्रेम मंदिर के अंदर भगवान राधा कृष्ण के दर्शन करने के लिए रात को श्रद्धालुओं की काफी भीड़ लगी हुई थी. उसी समय ये हादसा हुआ.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
प्रेम मंदिर में  छत से गिरा पत्थर का बड़ा टुकड़ा
प्रेम मंदिर में छत से गिरा पत्थर का बड़ा टुकड़ा
प्रभात खबर

UP News: जिले के वृंदावन में स्थित प्रेम मंदिर में अचानक से बीचों बीच छत की दीवार से एक बड़ा पत्थर का टुकड़ा टूट कर नीचे गिर पड़ा. गनीमत रही कि कोई भक्त उस समय नीचे नहीं खड़ा था वरना बड़ा हादसा हो सकता था. इस घटना से थोड़ी देर के लिए भक्तों में भय का माहौल व्याप्त रहा. वहीं श्रद्धालुओं का मंदिर प्रशासन पर यह आरोप है कि इतनी बड़ी घटना के बावजूद भी मंदिर प्रशासन ने श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए कोई गंभीरता नहीं दिखाई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात लगभग 8:00 बजे मंदिर के अंदर मौजूद एक श्रद्धालु ने बताया कि प्रेम मंदिर के अंदर भगवान राधा कृष्ण के दर्शन करने के लिए रात को श्रद्धालुओं की काफी भीड़ लगी हुई थी. सभी श्रद्धालु लाइन लगाकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे उसी समय अचानक से एक बड़ा पत्थर श्रद्धालुओं के पास आकर गिर पड़ा. हालांकि श्रद्धालु उस पत्थर से थोड़ा दूर थे इसलिए किसी भी श्रद्धालु को कोई भी चोट नहीं आई और सभी श्रद्धालु बाल-बाल बच गए.

श्रद्धालु ने यह भी आरोप लगाया कि इतना बड़ा पत्थर का टुकड़ा गिरने के बाद मंदिर प्रशासन की तरफ से श्रद्धालुओं की सुरक्षा और पत्थर गिरने की घटना को गंभीरता से नहीं लिया गया. बल्कि वहां पर मौजूद श्रद्धालुओं को जल्द से जल्द दर्शन करा कर बाहर निकाल दिया गया. और किसी ने इस बात को जानने का भी प्रयास भी नहीं किया कि आखिर पत्थर का टुकड़ा कैसे गिरा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें