1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. after minor dispute at tilak ceremony rammed car on 8 people in gosainganj lucknow nrj

गोसाईंगंज में तिलक समारोह में मामूली विवाद पर सिरफिरे ने 8 लोगों पर चढ़ाई कार, दूल्हे के चचेरे भाई की मौत

कबीरपुर गांव का रहने वाले जागेश्वर प्रसाद के बेटे महेंद्र सिंह यादव का स्वयंवर लॉन में तिलक था. समारोह में अर्जुनगंज निवासी आशीष अअपने दो दोस्तों के साथ पहुंचा था. वहां कटरा बक्काश निवासी आशीष को देखकर वह आग बबूला हो गया. दोनों प्रॉपर्टी का काम करते हैं. कारोबार को लेकर उनके बीच तनातनी रहती है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
प्रतिकात्मक फोटो

Lucknow News: लखनऊ के गोसाईंगंज के कबीरपुर में तिलक समारोह में हुए विवाद और मारपीट के बाद आशीष यादव नाम के एक युवक ने कार से आठ लोगों को कुचल दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया. इसमें सूरज यादव नाम के एक युुुवकी की मौत हो गई जबकि सा5 अन्य गंभीर अवस्था में घायल हो गए. सूरज दूल्हे का चचेरा भाई था. पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है.

शराब के नशे से हुई झगड़े की शुरुआत

जानकारी के मुताबिक, कबीरपुर गांव का रहने वाले जागेश्वर प्रसाद के बेटे महेंद्र सिंह यादव का स्वयंवर लॉन में तिलक था. समारोह में अर्जुनगंज निवासी आशीष अअपने दो दोस्तों के साथ पहुंचा था. वहां कटरा बक्काश निवासी आशीष को देखकर वह आग बबूला हो गया. दोनों प्रॉपर्टी का काम करते हैं. कारोबार को लेकर उनके बीच तनातनी रहती है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, रात 10:30 बजे शराब के नशे में धुत आशीष यादव झगड़ पड़ा. समारोह में मौजूद लोगों ने किसी तरह दोनों को शांत कराया. उस वक्त तो आशीष यादव वहां से चला गया. मगर रात 12:30 बजे दो कारों और कुछ टूव्हीलर से अपने दोस्तों के साथ वापिस लौट आया.

अपने दोस्तों के साथ मिलकर की वारदात

उसके साथ विनीत तिवारी, राज कुमार उर्फ भोले, मनीष अभय यादव उर्फ लल्ला, स्वप्निल उर्फ राधे व 6 अन्य लोग थे. इन लोगों के पास लाठी, डंडे, रिवॉल्वर व अन्य असलहे थे. ये सभी समारोह में मौजूद मेहमानों से गाली-गलौज और मारीट करने लगे. इस बीच आशीष यादव ने लोगों को जान से मारने की धमकी देते हुए दूल्हे महेंद्र, उसके भाई हौसला सिंह, चचेरे भाई सूरज, रामकुमार, सतीश, मोनू, उधम और दीपक को कार से कुचल दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद उसके साथ मौके से भाग निकले. इसमें सूरज की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस मामले की छानबीन कर छापेमारी कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें