1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. accidents took 3 lives in bareilly two youths died by train and truck nrj

बरेली में हादसों ने ली 3 की जान, ट्रेन और ट्रक से दो युवकों की मौत, ट्रैक्टर ट्राली ने बच्चे को कुचला

पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के परिजनों ने बताया कि रामअवतार घर के पास ही परचून की दुकान चलाता था. वह कई दिन से बीमार चल रहा था.फतेहगंज पश्चिमी स्थित एक डॉक्टर के क्लीनिक पर जाने के लिए घर से निकला था, लेकिन रास्ते में भिटौरा रेलवे फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
सांकेत‍िक तस्‍वीर
सांकेत‍िक तस्‍वीर
सोशल मीड‍िया

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में रविवार को अलग-अलग तीन हादसों में दो युवकों समेत एक बच्चे की मौत हो गई.शाही थाने के गोहाना गांव निवासी निर्मल (35 वर्ष) घर से दवा लेने जा रहा था. इसी दौरान फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के भिटौरा रेलवे फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई.

पोस्टमार्टम हाउस पर शव की शिनाख्त की

पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के परिजनों ने बताया कि रामअवतार घर के पास ही परचून की दुकान चलाता था. वह कई दिन से बीमार चल रहा था.फतेहगंज पश्चिमी स्थित एक डॉक्टर के क्लीनिक पर जाने के लिए घर से निकला था, लेकिन रास्ते में भिटौरा रेलवे फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को शिनाख्त न होने पर अज्ञात के रूप में ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मगर जब रामअवतार दवा लेकर घर वापस नहीं लौटा, तो घर के लोगों ने उसे तलाशने की कोशिश शुरू की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. इसके बाद फतेहगंज पश्चिमी थाने पहुंचे. यहां उन्हें बताया गया कि एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है. उसका शव पोस्टमार्टम हाउस पर है. इसके बाद पोस्टमार्टम हाउस पर शव की शिनाख्त की.

रोडवेज के संविदा चालक की मौत

हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा में रंजीत सिंह (40 वर्ष) की ट्रक की चपेट में आने से रविवार को मौत हो गई. पीलीभीत के माधोटांडा थाना क्षेत्र के भीकमपुर गांव निवासी रंजीत सिंह रोडवेज में सविंदा बस ड्राइवर है. मृतक के परिजनों ने बताया कि रोडवेज के पीलीभीत डिपो में तैनात था. रविवार दोपहर बस में यात्रियों को लेकर बरेली आने के लिये पीलीभीत से चला था लेकिन रास्ते में जब उसकी बस रिठौरा पहुंची. अचानक उसमें कुछ तकनीकी खराबी आ गई. उसने बस को सड़क किनारे खड़ा कर दिया. नीचे उतर कर बस में आई खराबी की जांच करने लगा. इसी दौरान पीछे से आए एक ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने भागने की कोशिश कर रहे ट्रक को पकड़कर पुलिस को सौंपा. पुलिस ने शव कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम को भेजा है.

ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से बच्चे की मौत

शीशगढ़ थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव निवासी ताहिर (06 वर्ष) की रविवार सुबह अपने घर के पास ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि ताहिर रविवार सुबह गांव के बच्चों के साथ खेलने के लिए घर से बाहर गया था. सभी बच्चे खेल रहे थे. इसी दौरान तेजी से आ रही ट्रैक्टर ट्राली अचानक बेकाबू हो गई. उसकी चपेट में आकर ताहिर गंभीर रूप से घायल हो गया. मौजूद बच्चों ने शोर मचाया,तब गांव के लोग मौके पर पहुंचे.ताहिर को अस्पताल ले जाने की कोशिश की, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी. ट्रैक्टर ट्राली पास के ही गांव का रहने वाला एक युवक चला रहा था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मगर हादसे के बाद म्रतक के परिजनों में कोहराम मचा है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें