1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. 8 year old murdered for not receiving ransom money in santkabirnagar nrj

UP: संतकबीरनगर में फिरौती की रकम न मिलने पर 8 साल के मासूम की हत्या, किडनैपर्स ने किए शव के 15 टुकड़े

शव मिलने की खबर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. वारदात को देख पुलिस और आमजन दोनों ही हैरान हो गए. पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है. इस बारे में एसपी डॉ. कौस्तुभ सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौके का जायजा करने के बाद जांच शुरू कर दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Santkabirnagar News: संतकबीरनगर जिले के मेंहदावल थाना क्षेत्र में एक मासूम की हत्या कर अलग-अलग टुकड़ों में सागौन व गेहूं के खेत में फेंका गया शव बरामद हुआ है. शव मिलने की खबर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. वारदात को देख पुलिस और आमजन दोनों ही हैरान हो गए. पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है. इस बारे में एसपी डॉ. कौस्तुभ सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौके का जायजा करने के बाद जांच शुरू कर दिया है. मामला अपहरण का था. फिरौती की रकम न मिलने पर इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

पुलिस करती रह गई जांच

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, करमैनी गांव के चंद्रभान साहनी का सात वर्षीय पुत्र कृष्णा छह अप्रैल की सुबह करीब सात बजे अपने घर से संदिग्ध परिस्थितयों में गायब हो गया था. स्वजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिला. बाद में मेंहदावल पुलिस को सूचना दी. तहरीर के आधार पर पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा पंजीकृत किया है. इस मामले में पुलिस जांच में जुटी थी लेकिन कोई तथ्य सामने नहीं आया. एसपी डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद मुकदमा पंजीकृत किया गया था. जांच-पड़ताल चल रही थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मृतक के परिवार की तरफ जिन दो संदिग्धों पर शंका जताई गई है, उन्हें हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

सख्ती से पूछने पर खुला राज

बताया जा रहा है कि 12 अप्रैल को एक ऑडियो वायरल हुआ था. उसमें मासूम की हत्या की बात कही गई थी. ऑडियो में संदिग्ध आरोपित का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया. पुलिस ने सख्ती दिखाई तो गुरुवार की दोपहर में उसने हत्या कर शव फेंके जाने की बात स्वीकार की. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खोजबीन शुरू की तो मासूम का शव दो स्थानों से टुकड़ों में बरामद हुआ. इस मामले में तीन थानों की फोर्स तैनात की गई है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें