28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोर्ट ने अमित शाह के खिलाफ दायर चार्जशीट लौटाई

लखनऊ: भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के खिलाफ दायर चार्जशीट को कोर्ट ने वापस लौटा दिया है. अमित शाह के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के आरोप मेंदायर चार्जशीट को मुजफ्फरनगर कोर्ट ने वापस लौटाते हुए कहा, चार्जशीट में कई तरह के तकनीकी खामियां हैं. कोर्ट ने कहा, खामियों को ठीक करने के बाद फिर से पेश […]

लखनऊ: भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के खिलाफ दायर चार्जशीट को कोर्ट ने वापस लौटा दिया है. अमित शाह के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के आरोप मेंदायर चार्जशीट को मुजफ्फरनगर कोर्ट ने वापस लौटाते हुए कहा, चार्जशीट में कई तरह के तकनीकी खामियां हैं.

कोर्ट ने कहा, खामियों को ठीक करने के बाद फिर से पेश किया जाए. चार्जशीट में कई तरह के तकनीकी खामियां हैं.गौरतलब हो कि अमित शाह के पुराने बयान को लेकर बुधवार को मुजफ्फनगर कोर्ट में चार्जशीट दायर किया गया था. शाह ने लोकसभा चुनाव के दौरान 4अप्रैल को भड़काऊ बयान दिया था. शाह पर चुनाव आदर्श आचार संहिता का कथित उल्‍लंघन करने के लिए याचिका दायर की गयी थी.

* आरोप साबित होते हैं तो हो सकती है तीन साल की सजा
आदर्श आचार संहिता का कथित उल्‍लंघन करने के मामले में कोर्ट में दायर याचिका में भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह पर कड़ी कार्रवाई हो सकती है. कोर्ट नेअगर आचार संहिता मामले में शाह को दोषी मानती है तो उन्‍हें तीन साल की सजा हो सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें