26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमित शाह ने किया मोदी के जनसंपर्क दफ्तर का उद्घाटन

लखनऊ:भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसंपर्क दफ्तर का उद्घाटन किया है. इस दफ्तर का प्रभारी शिव शरण पाठक को बनाया गया है. अमित शाह यहां एक सभा को भी संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में खोले जाने वाले इस दफ्तर का उद्देश्य यहां के लोगों […]

लखनऊ:भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसंपर्क दफ्तर का उद्घाटन किया है. इस दफ्तर का प्रभारी शिव शरण पाठक को बनाया गया है. अमित शाह यहां एक सभा को भी संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में खोले जाने वाले इस दफ्तर का उद्देश्य यहां के लोगों की समस्याएं और शिकायतें सुनना है. इससे लगता है मोदी अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों के उस विश्वास को और मजबूत करना चाहते हैं वहां के लोगों ने और देश की जनता ने उन पर दिखाया है.

मोदी के इस दफ्तर में जो भी शिकायतें या सूचनाएं आयेंगी उन्हें सीधे प्रधानमंत्री मोदी तक पहुंचाया जायेगा. इस तरह मोदी के सीधे लोगं से संपर्क साध पायेंगे.

इस कार्यालय में तीन कमरे दो बड़े हाल और साथ ही साथ शयन कक्ष भी बनाया गया है. मोदी के इस कार्यालय में जनता की सुविधाओं का भी खयाल रखा गया है.

इस कार्यालय में आईटी सेल भी बनाया जा रहा है जिसमें कम्प्यूटर और नेट तक सुविधा दी है. इन्टरनेट के माध्यम से जनता की समस्याओं को को तुरंत प्रधानमंत्री मोदी तक पहुंचाया जायेगा.

.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें