28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बदायूं:गंगा के उफान के कारण नहीं हो पाया शवों का दोबारा पोस्टमार्टम

बदायूं : उफनाई गंगा में कब्रें डूब जाने के मद्देनजर सीबीआई ने उत्तर प्रदेश के बदायूं के चर्चित बलात्कार-हत्याकांड की शिकार लड़कियों के शवों के दोबारा पोस्टमार्टम की प्रक्रिया तय समय से दो दिन पहले शनिवार को शुरु की लेकिन तेज बहाव के आगे सारी कवायद बेकार साबित हुई. इसके साथ ही अब पुन: अन्त्य […]

बदायूं : उफनाई गंगा में कब्रें डूब जाने के मद्देनजर सीबीआई ने उत्तर प्रदेश के बदायूं के चर्चित बलात्कार-हत्याकांड की शिकार लड़कियों के शवों के दोबारा पोस्टमार्टम की प्रक्रिया तय समय से दो दिन पहले शनिवार को शुरु की लेकिन तेज बहाव के आगे सारी कवायद बेकार साबित हुई. इसके साथ ही अब पुन: अन्त्य परीक्षण की उम्मीदें धूमिल होती नजर आ रही हैं.

पुलिस अधीक्षक (नगर) मान सिंह चौहान ने बताया कि कटरा सादतगंज में गत 27 मई को बलात्कार के बाद हत्या की शिकार हुई दो चचेरी बहनों के शवों का दोबारा पोस्टमार्टम पहले 20 जुलाई को कराया जाना था मगर गंगा के चढते पानी में कब्रें डूबने के कारण शव बह जाने की आशंका के मद्देनजर यह प्रक्रिया शुरु करायी गयी लेकिन तेज बहाव के आगे प्रशासन की सभी कोशिशें धरी की धरी रह गयीं.

उन्होंने बताया कि भारी बारिश और हरिद्वार तथा बिजनौर के बांधों से पानी छोडे जाने से गंगा का जलस्तर अचानक काफी बढ गया है और अटैना घाट पर बनी दोनों लड़कियों की कब्रें करीब तीन फुट पानी में डूब गयी. कब्रों की मिट्टी बलुई किस्म की है और तेज बहाव में कब्र खोदने से मिट्टी दोबारा उसी स्थान पर आ जाने के कारण शवों को निकालने में काफी दिक्कतें हुई. आखिरकार हारकर यह अभियान रोकना पडा. चौहान ने बताया कि यह अभियान अब कल दोबारा शुरु होगा या नहीं इसका फैसला सीबीआई करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें