36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

योगी के उत्तर प्रदेश में हो रही थी ”गोकसी”, पुलिस को सूचना मिली और…

मेरठ : उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के थाना खरखौदा क्षेत्र में पुलिस और गौ तस्करों के बीच हुई मुठभेड़ में एक गौ तस्कर गोली लगने से घायल हो गया. जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार,सोमवारकी सुबह खरखौदा पुलिस को सूचना मिली कि अल्लीपुर जंगल में गंदे नाले के किनारे आठ-दस लोग गोकसी कर रहे हैं. […]

मेरठ : उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के थाना खरखौदा क्षेत्र में पुलिस और गौ तस्करों के बीच हुई मुठभेड़ में एक गौ तस्कर गोली लगने से घायल हो गया. जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार,सोमवारकी सुबह खरखौदा पुलिस को सूचना मिली कि अल्लीपुर जंगल में गंदे नाले के किनारे आठ-दस लोग गोकसी कर रहे हैं.

सूचना मिलने पर पुलिस जैसे ही अल्लीपुर मार्ग पर पहुंची, गोकसी कर रहे लोग गोली चलाते हुए गन्ने के खेत में छिप गये. उन्होंने बताया कि मौके पर गोवंश के अवशेष, काटने के औजार-कुल्हाड़ी, छुरी आदि, एक बाइक तथा एक कार बरामद हुई.

जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी और तलाश शुरू कर दी. इस दौरान एक बदमाश गन्ने के खेत में दिखाई दिया, जो पुलिस की तरफ गोली चलाते हुए भागने लगा. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में बदनाश के पैर में गोली लग गयी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

गिरफ्तार बदमाश की पहचान हर्रा निवासी शमशाद के रूप में हुई है, जो शातिर किस्म का गो-तस्कर है. उसके खिलाफ गोकसी के दर्जनों मामले दर्ज हैं. जानी और खरखौदा पुलिस को काफी दिनों से उसकी तलाश थी. उस पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित था.

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, गिरफ्तार शमशाद ने गोकसी कर रहे अपने अन्य साथियों का नाम पुलिस को बता दिया है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीम दबिश दे रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें