1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. sachin pilot congratulations to jyotiraditya scindia twitter rajasthan political crisis start before ashok gehlot cabinet expansion avh

राजस्थान : सचिन पायलट ने दी सिंधिया को जन्मदिन की बधाई, गहलोत कैबिनेट विस्तार से पहले राजस्थान की राजनीति में हलचल तेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया
सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया
Twitter

Rajasthan news : राजस्थान में अशोक गहलोत कैबिनेट विस्तार से पहले सचिन पायलट का एक ट्वीट सुर्खियों में है. यह ट्वीट बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को दी गई बधाई का है, जिसमें पायलट सिंधिया को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. बता दें कि पिछले साल सिंधिया की तरह ही सचिन पायलट भी पार्टी से बागी हो गए थे, हालांकि हाईकमान ने उन्हें मना लिया.

आज बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का जन्मदिन है. इसी मौके पर पायलट ने सिंधिया को बधाई दी है.पायलट ने ट्वीट कर जन्मदिवस की बधाई दी है. वहीं खबर लिखे जाने तक सिंधिया ने इसका रिप्लाई नहीं दिया है. बता दें कि पायलट और सिंधिया एक वक्त में कांग्रेस में राहुल गांधी के करीबी नेताओंं में शामिल थे.

सिंधिया ने छोड़ दिया था कांंग्रेस- बता दें कि बीते साल ज्योतिरादित्य सिंधिया से राहुल के रिश्ते पार्टी के बाहर के थे, लेकिन पार्टी के अंदर की वजह से दोनों का साथ छुट गया. सिंधिया, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह जैसे दो कद्दावर नेताओं के कारण पार्टी छोड़कर चले गए. सिंधिया कांग्रेस से बाहर निकले तो मध्य प्रदेश में कमलनाथ की सरकर तक गिर गई, जिसके कारण कई नेता उनसे दूरी बनाकर रखते हैं.

कांग्रेस ने साधा निशाना- इधर, सिंधिया पर कांग्रेस ने हमला बोला है. एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा, 'बेशक साल बदल गया, लेकिन तीन बातें याद रखना होगा- सिंधिया ने ग़द्दारी की. जनादेश की क़ीमत 35 करोड़ थी.शिवराज सत्ता हवस में लोकतंत्र निगल गये.सज़ा अभी बाकी है.'

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें