1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. rajasthan bjp do siege sachin pilot not ashok gehlot cabinet expansion know what is the bhartiya janata party strategy avh

राजस्थान : अशोक गहलोत नहीं Sachin Pilot की घेराबंदी करेगी Rajasthan BJP? जानिए पार्टी की क्या है रणनीति

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सचिन पायलट
सचिन पायलट
Facebook

Rajasthan News : राजस्थान में आशोक गहलोत के कैबिनेट विस्तार से पहले सियासी हलचल तेज हो गई है. राजस्थान बीजेपी का एक रणनीति राज्य की राजनीतिक हलकों में चर्चाका कारण बन गया है. बताया जा रहा है कि राजस्थान बीजेपी (Rajasthan BJP) की ओर से आगामी चुनाव को देखते हुए सचिन पायलट को घेराबंदी करने की तैयारी की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारतीय जनता पार्टी की राजस्थान इकाई द्वारा पूर्वी राजस्थान में सचिन पायलट (Sachin Pilot) को घेरने की विशेष रणनीति बना रही है. इस रणनीति के तहत पूर्वी राजस्थान में सचिन पायलट के घेरने के लिए बीजेपी किरोड़ी लाल मीणा को मैदान में उतारेगी.

इन जिलों में असर- बीजेपी की इस रणनीति से दौसा, सवाई माधोपुर और करौली जिले में प्रभाव पड़ेगा. बताया जा रहा है कि इसके लिए बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) और किरोड़ी लाल मीणा के बीच चर्चा हुई है. किरोड़ी लाल मीणा को वसुंधरा विरोधी खेमे का नेता माना जाता है.

राजस्थान में गहलोत और पायलट के बीच जारी है अदावत- बता दें कि राजस्थान कांग्रेस मेंं गहलोत और पायलट के बीच लगातार अदावत जारी है. हालांकि बीते दिनों से दोनों नेताओं के संबध सामान्य दिख रहे हैं. वहीं राजस्थान में कैबिनेट विस्तार भी होने की संभावना है. इससे पहले राजस्थान में संगठन के नेताओं का नाम जारी किया गया था.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें