1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. pm modi cabinet minister nitin gadkari narrated story ashok gehlot rajasthan cm avh

Rajasthan: मुख्यमंत्री होकर भी लोग क्यों रहते हैं दुखी ? मोदी कैबिनेट के मंत्री नितिन गडकरी ने सुनाया किस्सा

विधानसभा में आज संसदीय प्रणाली और जन अपेक्षाएं विषय पर एक सेमिनार के दौरान नितिन गडकरी ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष के रहते हुए मुझे ऐसा कोई नहीं मिला, जो दुखी न हो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मोदी कैबिनेट के मंत्री नितिन गडकरी ने सुनाया किस्सा
मोदी कैबिनेट के मंत्री नितिन गडकरी ने सुनाया किस्सा
Facebook

मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री नितिन गडकरी ने राजस्थान कांग्रेस के भीतर जारी सियासी उथल-पुथल पर तंज कसा है. गडकरी ने एक कार्यक्रम में कहा कि राजनीतिक में कोई सुखी है. उन्होंने आगे कहा कि वर्तमान में जीने वाले को कभी दुख नहीं होता है, लेकिन भविष्य में जीने वाले हमेशा दुखी रहते हैं.

सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने आगे कहा कि यहां पर विधायक इस बात के लिए दुखी है कि वो मंत्री नहीं बन पाए. मंत्री इस बात के लिए दुखी है कि वे मुख्यमंत्री नहीं बन पा रहे हैं और मुख्यमंत्री इस बात के लिए दुखी है कि जब जाना पड़ जाए. वहीं उनके इस बयान के बाद हॉल में मौजूद सभी लोग हंसने लगे. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि गडकरी का यह तंज सीएम अशोक गहलोत पर था.

विधानसभा में आज संसदीय प्रणाली और जन अपेक्षाएं विषय पर एक सेमिनार के दौरान नितिन गडकरी ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष के रहते हुए मुझे ऐसा कोई नहीं मिला, जो दुखी न हो. इस दौरान उन्होंने मशहूर व्यंग्यकार शरद जोशी का भी एक किस्सा सुनाया.

गडकरी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पत्रकार लोग मुझसे पूछते हैं कि आप मजे में कैसे रह लेते हैं. मैं इसका जवाब में हमेशा कहता हूं कि मैं भविष्य की चिंता नहीं करता, जो भविष्य की चिंता नहीं करता वह खुश रहता है. वन डे ​क्रिकेट की तरह खेलते रहो.

बताते चलें कि राजस्थान में कांग्रेस के भीतर करीब डेढ़ साल से अंदरुनी कलह जारी है. पार्टी में सचिन पायलट और अशोक गहलोत कैंप कई मौकों पर आमने-सामने आ चुके हैं. वहीं पिछले दिनों जिला प्रमुख के चुनाव में जयपुर से कांग्रेस के कैंडिडेट के हारने के बाद पीसीसी ने सचिन पायलट के एक नेता पर आरोप लगाया.

Posted By : Avinish Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें