1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. pinky meena marriage rajasthan news bride pinki meena who married judge will go to jail today know all about ras pinki meena wedding upl

Pinky Meena Marriage: जज से शादी करने वाली दुल्हन पिंकी मीणा आज जाएगी जेल, विवाह की रात से ही बेहद चर्चा में है ये जोड़ी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जज से शादी करने वाली दुल्हन पिंकी मीणा
जज से शादी करने वाली दुल्हन पिंकी मीणा
Social Media

Pinky Meena Marriage: राजस्थान (Rajasthan) के दो सरकारी अधिकारी अपनी शादी (Pinky Meena ki shadi) को लेकर बेहद चर्चा में हैं. दोनों की शादी सोशल मीडिया (Social Media) पर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दुल्हा राजस्थान में जज (RJS) तो दुल्हन (RAS) राजस्थान के ही एक जिले में एसडीएम. इस शादी की चर्चा सिर्फ और सिर्फ दुल्हन पिंकी मीणा (Pinky Meena) के कारण है.

कभी घूस के आरोप में जेल जाकर तो कभी शादी के लिए जेल से बेल लेकर. तो कभी अपनी शादी में जागरूकता का संदेश देकर. चर्चा इसलिए भी क्योंकि शादी का मामला किसी और से नहीं बल्कि जज नरेंद्र कुमार से जुड़ा है. जो राजस्थान न्यायिक सेवा में अधिकारी हैं. दौसा जिले में बांदीकुई एसडीएम रहते हुए10 लाख रुपये के रिश्वत मामले में 13 जनवरी को गिरफ्तार हुई पिंकी मीणा की अतंरिम जमानत मिलने पर बसंत पंचमी के दिन शादी हुई थी.

रविवार यानी 20 फरवरी को उनकी जमानत की मियाद भी पूरी हो रही है. ऐसे में उन्हें आज वापस जेल जाना होगा. बता दें कि दौसा घूसकांड की आरोपी पिंकी मीणा पिछले लगभग डेढ़ माह से लगातार सुर्खियों में है. एसीबी ने उन्हें 13 जनवरी को गिरफ्तार किया था. एसीबी कोर्ट से जमानत अर्जी खारिज हो गयी मगर राजस्थान हाईकोर्ट ने शादी के लिए 10 दिन की अंतरिम जमानत दी थी. इस दौरान ही पिंकी मीणा की 16 फरवरी को दौसा के बसवा के रहने वाले जज से शादी रचाई थी.

दोनों की विवाह की रात भी गजब हुआ था. शादी वाली रात तब अचानक ट्विस्ट आया जब दूल्हा बारात लेकर जयपुर के सीकर रोड स्थित शादी वाले रिसॉर्ट में नहीं पहुंचा. इस शादी में तमाम मेहमान पहुंचे लेकिन देर रात तक दूल्हा बारात संग नहीं पहुंचा. तमाम मेहमानों और रिश्तेदारों के लिए शादी वाले रिसॉर्ट में बेहतरीन व्यवस्था थी. जब लोगों ने पूछना शुरू किया तो पता चला कि ये शादी दुल्हन के गांव में होगी.

गांव में पिंकी मीणा के चुनिंदा परिजन और दुल्हे नरेंद्र के करीबी दोस्त और परिजन ही वहां पहुंचे. बेहद सादगी से ये शादी संपन्न हुआ. उनकी शादी के कार्ड पर कोरोना के खिलाफ जागरूकता और खाना बर्बाद नहीं करने जैसे सामाजिक संदेश भी प्रिंट कराए गए थे.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें