1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. congress do political surgery in rajasthan ashok gehlot govt amid fight sachin pilot avh

क्या राजस्थान में भी कांग्रेस करेगी पॉलिटिकल सर्जरी? सीपी जोशी और सचिन पायलट के बीच मुलाकात के बाद चर्चा तेज

सचिन पायलट और सीपी जोशी के बीच मुलाकात के बाद राजस्थान में भी बड़े फेरबदल की उम्मीदें की जा रही है. हालांकि सचिन पायलट ने सीपी जोशी से मुलाकात को सिर्फ एक औपचारिक मुलाकात बताया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीपी जोशी और सचिन पायलट के बीच मुलाकात के बाद चर्चा तेज
सीपी जोशी और सचिन पायलट के बीच मुलाकात के बाद चर्चा तेज
Twitter

पंजाब के बाद कांग्रेस पार्टी राजस्थान में भी बड़ी राजनीतिक सर्जरी कर सकती है. दरअसल, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और स्पीकर सीपी जोशी के बीच दिल्ली में मुलाकात के बाद इस बात की चर्चा शुरू हो गई है. राजस्थान में सचिन पायलट कैंप पिछले डेढ़ साल से सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं.

सियासी गलियारों की चर्चा के मुताबिक सचिन पायलट और सीपी जोशी के बीच मुलाकात के बाद राजस्थान में भी बड़े फेरबदल की उम्मीदें की जा रही है. हालांकि सचिन पायलट ने सीपी जोशी से मुलाकात को सिर्फ एक औपचारिक मुलाकात बताया है. बता दें कि पंजाब में पिछले दिनों कांग्रेस ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाकर चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम बनाया था.

राहुल गांधी से मिले थे सचिन पायलट- राजस्थान में सियासी सरगर्मी के बीच पिछले दिनों सचिन पायलट ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच करीब 25 मिनट तक बंद कमरे में बातचीत हुई थी. बताया जा रहा है कि सचिन पायलट को कांग्रेस पार्टी बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है.

कैबिनेट फेरबदल और संगठन में हो सकता है बदलाव- बताया जा रहा है कि राजस्थान में कैबिनेट विस्तार और संगठन में बड़ा फेरबदल किया जा सकता है. वहीं पिछले दिनों प्रभारी महासचिव अजय माकन ने कहा था कि कुछ मंत्री संगठन में आना चाहते हैं. इस सबको देखते हुए फेरबदल किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें