1. home Home
  2. career
  3. solver gang hike tension ashok gehlot government before rbse rajasthan reet exam 2021 avh

REET Exam 2021 से पहले सॉल्वर गैंग ने बढ़ाई सरकार की टेंशन! सीएम अशोक गहलोत ने लोगों से की ये अपील

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि 16 लाख अभ्यर्थियों वाली अभी तक की सबसे बड़ी प्रतियोगी परीक्षा रीट के सफल आयोजन के लिए प्रदेश सरकार ने विशेष तैयारियां की हैं. पेपर के संबंध में किसी भी गैर-कानूनी गतिविधि की सूचना पुलिस को दें.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
REET Exam 2021
REET Exam 2021
Twitter

राजस्थान में रीट एग्जाम से पहले सॉल्वर गैंग ने सरकार की टेंशन बढ़ा दी है. एग्जाम में धांधली रोकने के लिए जहां पुलिस और एसआईटी की टीम को सक्रिय किया गया है. वहीं सीएम अब खुद लोगों से ट्वीट कर अपील कर रहे हैं. रीट का एग्जाम आगामी 26 सितंबर को होना है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने ट्वीट कर कहा कि 16 लाख अभ्यर्थियों वाली अभी तक की सबसे बड़ी प्रतियोगी परीक्षा रीट के सफल आयोजन के लिए प्रदेश सरकार ने विशेष तैयारियां की हैं. पेपर के संबंध में किसी भी गैर-कानूनी गतिविधि की सूचना पुलिस को दें. रीट को लेकर षडयंत्र कर पेपरलीक जैसी अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस ने बनाई संदिग्धों की सूची- मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सॉल्वर गैंग पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने संदिग्धों की एक सूची बनाई है. बताया जा रहा है कि पुलिस की एक स्पेशल टीम इन संदिग्धों पर नजर रखेंगी. वहीं एसआईटी और साइबर क्राइम ब्रांच को भी अलर्ट पर रखा गया है.

मुख्यमंत्री आवास पर हाई-लेवल मीटिंग जारी- वहीं अब से कुछ देर पहले सीएम अशोक गहलोत के आवास पर रीट परीक्षा (REET Exam) की तैयारियों को लेकर अधिकारियों की हाई-लेवल मीटिंग जारी है. जानकारी के मुताबिक इस बैठक में शिक्षा मंत्री, परिवहन मंत्री, CS, DGP, माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष, शिक्षा विभाग के प्रमुख अधिकारी, समस्त संभागीय आयुक्त, IG, पुलिस कमिश्नर DM एवं SP मौजूद हैं.

बताते चलें कि पिछले दिनों नीट एग्जाम (NEET Exam) के दौरान राजस्थान में सॉल्वर गैंग पकड़ाया था. गैंग के सदस्यों ने पुलिसिया पूछताछ में कई खुलासा भी किया, जिसके बाद से ही सरकार अलर्ट पर है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें