1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. bjp mp kirori lal meena arrested in amagarh fort dispute latest news rajasthan skt

BREAKING: हिरासत में भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा, पुलिस को चकमा देकर आमागढ़ किले पर फहराया समुदाय का झंडा

राजस्थान के आमागढ़ दुर्ग (Amagarh Fort) पर स्थित मंदिर का विवाद अब गहराता जा रहा है. इस बीच भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीना (MP Kirori Lal Meena) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उन्हें अपने समर्थकों संग ऐतिहासिक आमागढ़ किले पर झंडा फहराने के दौरान हिरासत में लिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा आमागढ़ किले पर गिरफ्तार किये गये
भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा आमागढ़ किले पर गिरफ्तार किये गये
सोशल मीडिया

राजस्थान के आमागढ़ दुर्ग (Amagarh Fort) पर स्थित मंदिर का विवाद अब गहराता जा रहा है. इस बीच भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीना (MP Kirori Lal Meena) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उन्हें अपने समर्थकों संग ऐतिहासिक आमागढ़ किले पर झंडा फहराने के दौरान हिरासत में लिया गया. बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर अपनी गिरफ्तारी का दावा किया है.

(खबर अपडेट हो रही है....)

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने अपने ट्वीट के जरिये दावा किया है कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. इस ट्वीट में उन्होंने आमागढ़ किले का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें कुछ पुलिस कर्मी दिख रहे हैं. भाजपा सांसद को हिरासत में लिये जाने की खबर आग के तरह फैल चुकी है और सूबे की सियासत भी अब गरमाने लगी है.

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की कद्दावर नेत्री वसुंधरा राजे सिंधिया (Vasundhara Raje ) ने इस मामले को लेकर कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने इसे लेकर एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने आमागढ़ क़िले के मामले में कांग्रेस पर धर्म के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. पूर्व सीएम ने डॉ.किरोड़ी लाल मीणा की गिरफ़्तारी को निंदनीय बताकर उन्हें तुरंत रिहा करने की मांग की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें