1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. ashok gehlot health update sachin pilot tweet rajasthan sms hospital know angioplasty treatment avh

सीएम अशोक गहलोत की तबीयत बिगड़ी, जयपुर के SMS अस्पताल में हुए भर्ती, सचिन पायलट ने किया ट्वीट

सचिन पायलट ने ट्वीट कर कहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ. मैं ईश्वर से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूँ.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीएम अशोक गहलोत को देखने उनके बेटे पहुंचे जयपुर के SMS अस्पताल
सीएम अशोक गहलोत को देखने उनके बेटे पहुंचे जयपुर के SMS अस्पताल
Twitter

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि यहां पर उनका वरिष्ठ डॉक्टरों की निगरानी में सफल एंजियोप्लास्टी किया गया है. वहीं अशोक गहलोत की तबीयत खराब होने के बाद सचिन पायलट ने ट्वीट किया है.

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने ट्वीट कर कहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ. मैं ईश्वर से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूँ. इधर, सीएम अशोक गहलोत को देखने उनके बेटे वैभव गहलोत देखने पहुंचे हैं.

समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार रात सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद शुक्रवार सुबह सीएण गहलोत सवाई मान सिंह अस्पताल पहुंचे जहां उनकी जांच की गई. चिकित्सकों के अनुसार उन्हें हृदय संबंधी बीमारी है, जिसको लेकर एंजियोप्लास्टी की गई.

वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री के प्रवक्ता ने ट्वीट कर बताया कि मुख्यमंत्री की एंजियोप्लास्टी सफलतापूर्वक की गई, इससे पूर्व गहलोत ने भी ट्वीट के जरिये बताया कि उनकी एंजियोप्लास्टी की जायेगी. उन्होंने ट्वीट में कहा, ‘कोविड के बाद से मुझे स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें हो रही थी और कल से मेरे सीने में तेज दर्द हो रहा था. अभी सवाई मान सिंह अस्पताल में अपना सीटी एनजीओ करवाया है. एंजियोप्लास्टी की जायेगी.'

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, ‘ मुझे खुशी है कि मैं इसे (एंजियोप्लास्टी) सवाई मान सिंह अस्पताल में करवा रहा हूं. मैं ठीक हूं और जल्द ही वापस आऊंगा. आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं मेरे साथ हैं.' वहीं अस्पताल के प्रिंसिपल डॉ सुधीर भंडारी ने मीडिया से कहा कि उनकी तबीयत में सुधार हो रही है और अभी बिल्कुल ठीक हैं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें