1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. ashok gehlot cabinet vistar before monsoon session in rajasthan minister list avh

राजस्थान में मॉनसून सत्र से पहले होगा अशोक गहलोत कैबिनेट का विस्तार? सियासी गलियारों में नामों को लेकर अटकलें

राजस्थान में विधानसभा के मॉनसून सत्र से पहले कैबिनेट विस्तार किया जा सकता है. राज्य में 9 सितंबर से मॉनसून सत्र शुरू होने वाला है. वहीं कैबिनेट विस्तार का फाइनल फैसला कांग्रेस आलाकमान द्वारा लिया जाना है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत
Facebook

राजस्थान में विधानसभा सत्र से पहले अशोक गहलोत कैबिनेट का विस्तार हो सकता है. जयपुर के सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा तेज हो गई है. राज्य में पिछले एक साल से कैबिनेट विस्तार लगातार टल रहा है. बताया जा रहा है कि नए मंत्रिमंडल में करीब 10 से अधिक मंत्री बन सकते हैं.

राजनीतिक गलियारों में चल रही चर्चा के मुताबिक राजस्थान में विधानसभा के मॉनसून सत्र से पहले कैबिनेट विस्तार किया जा सकता है. राज्य में 9 सितंबर से मॉनसून सत्र शुरू होने वाला है. वहीं कैबिनेट विस्तार का फाइनल फैसला कांग्रेस आलाकमान द्वारा लिया जाना है.

नामों को लेकर चर्चा तेज- इधर, कैबिनेट विस्तार की सुगबुगाहट के बीच राजस्थान में नए मंत्रियों को लेकर चर्चा तेज हो गई है. बताया जा रहा है कि कैबिनेट विस्तार में सचिन पायलट कैंप के चार नए मंत्री बनाए जा सकते हैं, जिनमें रमेश मीणा, हेमाराम चौधरी, मुरारी लाल मीणा, दीपेंद्र सिंह शेखावत का नाम सबसे आगे हैं.

अजय माकन ले चुके हैं फीडबैक- इससे पहले कांग्रेस प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) राजस्थान कांग्रेस के विधायकों, नेताओं और पदाधिकारियों से फीडबैक ले चुके हैं. पिछले दिनों कैबिनेट विस्तार के सवाल पर माकन ने कहा कि सबकुछ सही है, जैसे ही कैबिनेट विस्तार के लिए फाइनल फैसला हो जाएगा, वैसे ही सभी लोगों को इसकी सूचना दे दी जाएगी.

सचिन पायलट (Sachin Pilot) कैंप के नाराजगी के सवाल पर अजय माकन ने कहा था कि क्या पायलट ने ये बात आपको कही है? उन्होंने कहा कि राजस्थान में सबकुछ सही है और सरकार लोगों को हित के लिए काम कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें