25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Godda News : पीएम के ऑनलाइन संवाद कार्यक्रम को लेकर रेलवे हुआ रेस, रेल अधिकारी ने लिया जायजा

मालदा डिविजन में कुल 14 स्टेशनों को अमृत भारत स्टेशन के तहत चयनित किया गया था, जिसमें सात की पहले ही आधारशिला रखी जा चुकी है. अब सात और बचे हैं जिसमें गोड्डा भी एक है.

गोड्डा : 26 फरवरी को पीएम नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अमृत भारत स्टेशन के निर्माण आदि को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये संवाद करेंगे. इस दौरान पीएम पूरे देशभर में अमृत भारत स्टेशन के तहत चल रहे कार्यों के बारे में बतायेंगे. इसको लेकर गोड्डा रेलवे स्टेशन पर भी एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जो ऑनलाइन होगा. कार्यक्रम में क्षेत्र के विधायक व सांसद आदि को भी आमंत्रित किया गया है. बुधवार को इस मामले को लेकर भागलपुर से आये रेलवे के अधिकारी सीडीओ लवलीत कुमार ने गोड्डा आकर रेलवे स्टेशन का जायजा लिया. बताया कि रेलवे की ओर से स्कूली बच्चों के बीच प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था, जिसको कार्यक्रम के उपरांत पुरस्कृत भी किया जाएगा. श्री कुमार ने बताया कि पूरे देश में अमृत भारत स्टेशन के तहत स्टेशन रेलवे स्टेशन का कायाकल्प किया जा रहा है. इसमें गोड्डा भी एक है. कहा कि मालदा डिविजन में कुल 14 स्टेशनों को अमृत भारत स्टेशन के तहत चयनित किया गया था, जिसमें सात की पहले ही आधारशिला रखी जा चुकी है. अब सात और बचे हैं जिसमें गोड्डा भी एक है. वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिये पीएम आधारशिला रखने के साथ ऑनलाइन संवाद भी करेंगे. साथ ही बताया कि अमृत भारत स्टेशन के तहत गोड्डा में बेहतर व तेजी से काम किया जा रहा है. उम्मीद की जा रही है कि एक माह के अंदर सभी काम पूरे हो जाएंगे. यात्रियों को रेल संबंधी और भी सुविधाएं मिलेंगी. क्योंकि यहां अब नई-नई रेलगाड़ियों का परिचालन भी शुरू किया जाएगा. कहा कि अमृत भारत स्टेशन के तहत गोड्डा रेलवे स्टेशन का लुक नया होगा. इसमें स्टेशन पर जाने के लिए एक्सलेटर सहित लिफ्ट आदि सुविधाएं बहाल की जाएगी. साथ ही ब्रिज का भी निर्माण किया जाएगा, ताकी यात्रियों को परेशानी नहीं हो. इस दौरान मालदा डिविजन के रेलकर्मी व गोड्डा स्टेशन मास्टर नीतेश कुमार मौजूद रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें