29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवाओं के लिए एक लाख करोड़ का पैकेज ओडिशा को नयी ऊंचाई पर ले जायेगा : शारदा नायक

राउरकेला विधानसभा सीट से बीजद प्रत्याशी शारदा प्रसाद नायक और कांग्रेस उम्मीदवार बीएन पटनायक ने रविवार को बंडामुंडा में प्रचार अभियान चलाया. दोनों ने अपने-अपने दल की उपलब्धियां गिना कर लोगों से वोट मांगे.

बंडामुंडा.

राउरकेला विधानसभा से बीजद के विधानसभा प्रत्याशी व श्रम मंत्री शारदा प्रसाद नायक ने चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है. रविवार सुबह उन्होंने बंडामुंडा में अपने समर्थकों के साथ पदयात्रा निकाली. नायक ने राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि नवीन पटनायक सभी साढ़े चार करोड़ लोगों को अपने परिवार का सदस्य मानते हैं. जन्म से मृत्यु तक विभिन्न योजनाओं के तहत सेवाएं दी हैं. वहीं बीजू स्वास्थ्य कार्ड व नवीन कार्ड ने सभी परिवारों को बीमारियों से उबरने की नयी आशा का संचार किया है. शारदा नायक ने कहा कि इस चुनावी दौर में 100 यूनिट तक बिजली शुल्क माफ के साथ युवाओं के लिए 10 साल के लिए एक लाख करोड़ का पैकेज ओडिशा को विकास के नये स्तर पर ले जायेगा.

पदयात्रा कर बड़े-बुजुर्गों का लिया आशीर्वाद

इस पदयात्रा में उन्होंने बंडामुंडा की स्टेशन रोड बस्ती, 10 नंबर बस्ती, गुपचुप बस्ती, चूड़ी बस्ती, मुखी बस्ती समेत अन्य बस्ती क्षेत्रों के लोगों से मिलकर उनका हाल जाना तथा समर्थन मांगा. उन्होंने आगामी 20 मई को लोकसभा व विधानसभा में शंख चुनाव चिह्न पर वोट देकर विजयी बनाने का आह्वान किया. शारदा नायक ने पदयात्रा के दौरान सभी बड़े-बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया और उपस्थित लोगों से उनका दुःख-सुख जाना और उनसे वोट देने की अपील की. इस पदयात्रा में स्थानीय लोगों ने शारदा प्रसाद नायक का जोरदार स्वागत किया. इस पदयात्रा में बंडामुंडा बीजू जनता दल की सभी महिला नेता समेत कार्यकर्ता मौजूद थे.

बीएन पटनायक ने पदयात्रा कर मांगा जनता का समर्थन

राउरकेला विधानसभा से कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी बीएन पटनायक ने रविवार को बंडामुंडा के विभिन्न अंचलों में प्रचार किया. आम जनता से मिलने के साथ जीतने पर लोगों की समस्या का समाधान करने का भरोसा दिया. उन्होंने डीजल कॉलोनी चौक के पंचमुखी हनुमान मंदिर में पूजा करने के बाद प्रचार की शुरुआत की. रविवार शाम को उन्होंने बंडामुंडा के डीजल कॉलोनी चौक, बी सेक्टर, सी सेक्टर, स्टेशन रोड, डी केबिन तक पदयात्रा कर लोगों से मुलाकात कर उनका हाल जाना. पदयात्रा के दौरान बीएन पटनायक ने लोगों से कांग्रेस का समर्थन करने की अपील की. इसमें कांग्रेस के सुनील सिंह, मो इरफान, बी रीना, सर्वेश सिंह, प्रबोध दास,ओमप्रकाश अवस्थी, राजू बाघ, नरेंद्र ठाकुर, श्रीनायर, चांदनी बोदरा. सुदन तांती, उमा राव, कुंवर टीयू, गुड्डू मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें