25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राउरकेला : वाणिज्यिक वाहनों के चालकों की लापरवाही दे रही दुर्घटनाओं को न्योता

राउरकेला पुलिस जिला के अलग-अलग थाना अंचलों में वाणिज्यिक वाहनों के चालकों की लापरवाही दुर्घटनाओं को न्योता दे रही है. लेकिन इसके बाद भी चौक-चौराहों पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के मूक दर्शक बने रहने से लोगों में रोष है.

राउरकेला. राउरकेला पुलिस जिला के अलग-अलग थाना अंचलों में वाणिज्यिक वाहनों के चालकों की लापरवाही दुर्घटनाओं को न्योता दे रही है. लेकिन इसके बाद भी चौक-चौराहों पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के मूक दर्शक बने रहने से लोगों में रोष है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि वाहन चालकों की लापरवाही से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. मंगलवार को हनुमान वाटिका रोड पर कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. मंगलवार को एक पिकअप वैन में लादकर कुछ टिन की चादरें लायी जा रही थीं. लेकिन इन चादरों के लिए पिकअप वैन छोटा होने तथा इन्हें मजबूती से बांधे नहीं जाने के कारण हनुमान वाटिका रोड पर यह टिन की चादरें वैन के पीछे से आगे खिसककर सामने की ओर आ गयीं. जिससे चालक को कुछ भी नजर नहीं आने से वैन को रोकना पड़ा. गनीमत थी कि उस दौरान सड़क पर ट्रैफिक कम था अन्यथा कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था. जिसके बाद वैन चालक व अन्य की मदद से इन चादरों को सहेज कर वापस रखा गया तथा वहां से अपने गंतव्य स्थल के लिए रवाना हुआ. लेकिन इस घटना के बाद भी ट्रैफिक पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं किया जाना चिंता का विषय बना हुआ है.

ट्रक से टकराकर बाइक चालक गंभीर

ब्रजराजनगर के गोविंदपुर टोलगेट के पास ट्रक से टकराकर एक बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जानकारी के अनुसार, लखनपुर के पास बाघमुंडा गांव का कृष्णचंद्र भोई (21) मंगलवार को किसी काम से पंचगांव गया था. वहां से लौटने के क्रम में गोविंदपुर टोल गेट के पास आगे जा रहे ट्रक ने अचानक स्पीड कम कर दी. जिससे वह ट्रक से टकराकर घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से उसे लखनपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

अज्ञात वाहन की टक्कर से मृत व्यक्ति की हुई पहचान

राउरकेला के सेक्टर-19 थाना अंतर्गत उत्कलमणि गोपबंधु लाइब्रेरी के पास बेसुध हालत में मिले व्यक्ति की इलाज के क्रम में मौत हो गयी थी. उनकी पहचान जगदा निवासी प्रफुल्ल दास (58) के तौर पर हुई है. अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल होने के बाद उनकी मौत होने की बात कही जा रही है. जानकारी के अनुसार, जगदा निवासी प्रफुल्ल दास सोमवार देर रात अपनी बाइक से घर लाैट रहे थे. इसी समय किसी वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. इस टक्कर में वे घायल हो गये. पुलिस की मदद से इलाज के लिए उन्हें आइजीएच लाया गया. जहां पर उनकी मौत हो गयी. मंगलवार काे पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया. सेक्टर-19 पुलिस अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर इसकी जांच में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें