1. home Home
  2. state
  3. mp
  4. liquor shop give 10 percent instant discount to fuly vaccinated person prt

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने पर 10 फीसदी सस्ती मिलेगी शराब, जानें कहां मिल रही है छूट

प्रदेश में महा वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान को सफल बनाने के लिए मंदसौर आबकारी अधिकारी ने दोनों डोज लगावाने वालों को शराब खरीद पर 10 फीसदी छूट का ऑफर दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
वैक्सीन की दोनों डोज लेने पर सस्ती मिलेगी शराब
वैक्सीन की दोनों डोज लेने पर सस्ती मिलेगी शराब
Twitter

मध्य प्रदेश में शराब के शौकिनों के लिए एक बड़ी खबर है. राज्य में शराब की खरीद पर अब 10 फीसदी की छूट मिलने वाली है. लेकिन इस छूट का लाभ वही लोग ले सकते हैं जिन्होंने कोरोना के खिलाफ वैक्सीन की दोनों डोज ले ली है.

यानी अगर कोई शराब की खरीद में अतिरिक्त 10 फीसदी की छूट पाना चाहता है तो उसे कोरोना के खिलाफ वैक्सीन की दोनों डोज लगवानी होगी. यही नहीं, उसे शराब बिक्री काउंटर पर वैक्सीनेशन के सर्टिफिकेट भी दिखाने होंगे.

बता दें, आज यानी बुधवार को प्रदेश में महा वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान को सफल बनाने के लिए मंदसौर आबकारी अधिकारी ने दोनों डोज लगावाने वालों को शराब खरीद पर 10 फीसदी छूट का ऑफर दिया है.

मेगा कोविड -19 टीकाकरण अभियान को लेकर मंदसौर के जिला आबकारी अधिकारी अनिल सचान ने कहा है कि इस अभियान के दौरान दूसरी और अंतिम बाजी मारने वाले लोगों को देशी शराब पर 10 फीसदी की छूट दी जाएगी.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में कोरोना की दूसरी डोज लेने वाले वलोगों की संख्या में गिरावट आयी है. कोविड के खिलाफ वैक्सीन की दूसरी डोज लेने नहीं आने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चिंता भी जाहिर की थी. ऐसे में आबकारी विभाग ने यह घोषणा की है.

वहीं, मंदसौर से बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने इस फैसले को अनुचित बताया है. उन्होंने इस फैसले का विरोध करते हुए कहा है कि यह राज्य सरकार का फैसला नहीं है. यह फैसला लोगों को शराब के सेवन के प्रति प्रोत्साहित करेगा. उन्होंने ट्वीट कर इस फैसले का विरोध किया है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें