1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. corona positive woman gave birth to two twin sons both mother and child healthy in madhya pradesh

कोरोना पॉजिटिव महिला ने दिया दो जुड़वा बेटों को जन्म, मां और बच्चे दोनों स्वस्थ

By Mohan Singh
Updated Date
Pic Source -ANI

इंदौर : देशभर में कोरोनावायरस अपना कहर बरपा रहा है,जिससे हजारों लोगों ने अपनी जान गवा दी है.वहीं दूसरी ओर कुछ अच्छी खबर भी मिल रही है.बता दें, इंदौर में कोरोना से संक्रमित महिला ने दो जुड़वाँ बच्चों को जन्म दिया है.अस्पताल प्रभारी डॉ सुमित शुक्ला का कहना है कि मां और दोनों जुड़वा बच्चे सुरक्षित और स्वस्थ है और यह एक सामन्य डिलीवरी थी.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अस्पताल के प्रभारी डॉ सुमित शुक्ला और डॉ अनुपमा दवे की टीम ने डिलेवरी करवाई.देश का यह ऐसा पहला मामला है.वहीं शनिवार को जब दोनों बच्चों की रिपोर्ट आई तो दोनों बच्चों में से किसी में कोरोना के लक्षण नहीं मिले है.फिलहाल अभी बच्चों को मां से अलग रखा गया है.

अस्पताल के कर्मचारियों ने बताया कि पिछले दिनों कमिश्नर आकाश त्रिपाठी अस्पताल का निरीक्षण करने आए थे. उसी दौरान उन्हें गर्भवती महिला का पता चला था. कमिश्नर ने उस दौरान अस्पताल प्रभारी को विशेष निर्देश दिए थे कि प्रसूता की देखरेख में कोई लापरवाही ना हो, तब से महिला को विशेष निगरानी में रखा गया था.

प्रदेश में बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना के 270 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5735 पर पहुंच गयी। वहीं, 9 नई मौतें दर्ज होने के बाद मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 267 हो गया है. संचालनालय स्वास्थ्य सेवाएं द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार इंदौर में सबसे अधिक 78 नए मामले आने के बाद वहां संक्रमितों की संख्या 2715 हो गयी है

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें