1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. who is muchhad paanwala which narcotics control bureau sent summons ksl

कौन है मुच्छड़ पानवाला, जिसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भेजा समन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुच्छड़ पानवाला के मालिक भरत तिवारी
मुच्छड़ पानवाला के मालिक भरत तिवारी
ANI फाइल फोटो

मुंबई : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स की तस्करी के फैलते जाल पर जैसे-जैसे शिकंजा कसता जा रहा है, वैसे-वैसे नामी-गिरामी लोगों के नाम जुड़ते चले जा रहे हैं. अब नया नाम मुंबई के मुच्छड़ पानवाला को एनसीबी ने समन भेजा है.

मुच्छड़ पानवाला मुंबई की मशहूर पानवाले की दुकान है. उसका नाम भरत तिवारी है. हाल ही में एनसीबी ने 200 किलो ड्रग्स जब्त करने के साथ अभिनेत्री दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और एक ब्रिटिश नागरिक को दो दिन पहले गिरफ्तार किया था

दोनों लोगों से पूछताछ के बाद मुच्छड़ पानवाला का नाम सामने आया है. नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो ने अब मुच्छड़ पानवाला के मालिक को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है. एनसीबी को शक है कि पान में ड्रग्स मिला कर दी जाती है.

दक्षिण मुंबई के कैंप कॉर्नर में स्थित मुच्छड़ पानवाला दुकान पर कई बॉलीवुड सेलिब्रेटीज पान खाने आते हैं. यही नहीं, पान का शौक रखनेवाले मुंबई के कई बिजनेस और टेक टायकून मुच्छड़ पानवाला की दुकान के ग्राहक हैं.

मालूम हो कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच मामले में एनसीबी ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, रिया के भाई शौविक और सुशांत के कर्मचारियों से भी पूछताछ कर चुकी है. उसके बाद एनसीबी ने अभिनेत्री श्वेता कुमारी, दिया मिर्जा की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला से भी पूछताछ की है.

अब एनसीबी अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को भी समन जारी किया है. मालूम हो कि इससे पहले भी एनसीबी ने कोमल को बुलाया था, लेकिन वह एनसीबी के समक्ष उपस्थित नहीं हो पायी थीं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें