1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. police registered another fir against navneet rana sanjay raut attacked kirit somaiya prt

राणा दंपत्ति को जेल में बिताने होंगे 4 दिन, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा, पुलिस रिमांड को किया खारिज

बांद्रा के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की हॉलिडे एंड संडे कोर्ट ने हनुमान चालीसा विवाद मामले में राणा दंपत्ति को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. कोर्ट ने पुलिस रिमांड की बात खारिज कर दी. अब सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा को 4 दिन जेल में रहना होगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
वनीत राणा की और बढ़ी मुश्किलें
वनीत राणा की और बढ़ी मुश्किलें
Twitter

Hanuman Chalisa Row: बांद्रा के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की हॉलिडे एंड संडे कोर्ट ने अमरावती से सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है. कोर्ट ने पुलिस रिमांड को खारिज कर दिया है. बता दें, मुंबई में हनुमान चालीसा का पाठ को लेकर छिड़े विवाद में राणा दंपत्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. इस मामले में आज उन्हें कोर्ट में पेश किया था. बता दें, इस मामले को लेकर महाराष्ट्र की सियासत गरमा गई है. बीजेपी और शिवसेना आमने-सामने है.

संयज राउत ने किया किरीट पर हमला

इधर, बीजेपी नेता किरीट सोमैया पर तथाकथित हमला मामले में शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि, वो INS विक्रांत मामले में आरोपी हैं. उन्होंने देश और जनता को गुमराह किया है. अगर जनता ने ऐसे लोगों के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है तो भाजपा को इससे दुख नहीं होना चाहिए. ऐसे लोगों को महाराष्ट्र की जनता माफ नहीं करेगी. गौरतलब है कि हनुमान चालीसा पाठ विवाद को लेकर महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना आमने-सामने हैं.

उद्धव ठाकरे की सरकार द्वारा प्रायोजित था- किरीट

इधर, हमला मामले को लेकर किरीट सोमैया ने रविवार को दावा किया कि यह हमला महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार द्वारा प्रायोजित था. पत्रकारों से बात करते हुए सोमैया ने दावा किया, उनपर हमला उद्धव ठाकरे सरकार द्वारा प्रायोजित था. उन्होंने कहा कि, करीब 70 से 80 शिवसेना कार्यकर्ता खार पुलिस थाने के प्रवेश द्वार पर एकत्रित हो गए जब मैं थाने गया था. किरीट ने ये भी कहा कि, उन्होंने पुलिस को सूचित किया था कि शिवसेना के गुंडे मुझ पर हमला कर सकते हैं, और बाद में ऐसा ही हुआ.

हमले का किया था दावा

गौरतलब है कि, शनिवार को महाराष्ट्र में बीजेपी नेता ने किरीट सोमैया ने खुद पर हमले का दावा किया था. उन्होंने कहा था कि उनकी कार पर शिवसेना कार्यकर्ताओं की ओर से हमला किया गया है. किरीट सोमैया ने ये भी कहा कि उनकी कार पर यह हमला नवनीत राणा और रवि राणा से मुलाकात के वक्त खार थाने पर हुआ. उन्होंने एक ट्वीट कर कहा था कि सीएम उद्धव ठाकरे के गुंडों ने खार थाने पर पथराव किया, जिसे गाड़ी के शीशे टूटे और वो घायल हो गए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें