1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. newlyweds plot to divorce husband to cut off private part of husband then ksl

नवविवाहिता ने तलाक के लिए प्रेमी संग रची पति का प्राइवेट पार्ट काटने की साजिश, फिर...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
सोशल मीडिया

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे में तलाक लेने के लिए अजीबोगरीब योजना बनाने का मामला सामने आया है. मामले का खुलासा उससमय हुआ, जब पति ने पत्नी के प्रेमी के मोबाइल फोन में चैट देखा. चैट देखने के बाद पता चला कि पत्नी और उसका प्रेमी मिलकर उसे रास्ते से हटाने के लिए उसका प्राइवेट पार्ट काट कर नपुंसक बनाने की साजिश रच रहे हैं. जिससे पत्नी तलाक लेकर अपने प्रेमी से शादी कर सके.

जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के पुणे के पीड़ित पति सुभाष सुराले ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर पत्नी और उसके ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत में उसने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसका प्राइवेट पार्ट काटने की साजिश रच रहे हैं, ताकि उसे नपुंसक बताकर पत्नी तलाक ले सके.

मालूम हो कि सुभाष की शादी मार्च, 2020 में ही हुई थी. लेकिन, शादी होने के बाद देश में कोरोना महामारी को लेकर लॉकडाउन लगाये जाने के कारण नवविवाहित दंपती हनीमून पर नहीं जा सके. इसके बाद नवदंपती ने महाबलेश्वर जाने की योजना बनायी और वहां पहुंच कर मस्ती में डूब गये. लेकिन, इसी होटल में पत्नी के प्रेमी कौस्तुभ से मुलाकात हुई और दोस्ती कर ली.

कौस्तुभ ने लॉकडाउन में नौकरी चले जाने का कारण बताते हुए सुभाष से उसके घर में रहने की अनुमति मांगी. इसके बाद सुभाष ने दोस्त समझते हुए उसे महाबलेश्वर से लौटने के बाद घर में रहने की अनुमति दे दी. अब नवविवाहित दंपती के साथ कौस्तुभ भी रहने लगा.

अचानक एक दिन मोबाइल में कौस्तुभ और अपनी पत्नी की कई तस्वीरें देखी. इसके बाद उसका शक गहरा गया. इसके बाद सुभाष ने मैसेज खोल कर देखा, तो उसे पता चला कि दोनों का अफेयर शादी करने के पहले से चल रहा था.

सुभाष की पत्नी और कौस्तुभ की जाति अलग होने के कारण दोनों की शादी नहीं हो पायी थी. अब दोनों सुभाष को रास्ते से हटाने के लिए उसका प्राइवेट पार्ट काट कर नपुंसक बनाने की साजिश रच रहे थे. सुभाष का प्राइवेट पार्ट काट कर नपुंसक बनाने की जानकारी भी चैट में मिली. इसकी जानकारी होने पर सुभाष थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज करायी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें