1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. narcotics control bureau film star arjun rampal drugs case ncb questioned drug mamle me peshi prt

ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सख्त, अभिनेता अर्जुन रामपाल से आज भी पूछताछ

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बॉलीवुड और ड्रग माफियाओं के बीच सामने आये तथाकथित संबंधों को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सख्त हो गया है. विभाग ने इस मामले को लेकर अपनी जांच और पूछताछ तेज कर दी है. इसी सिलसिले में एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल को एक बार फिर तलब किया. अर्जुन रामपाल के अलावा नारकोटिक्स विभान ने कई और लोगों से भी पूछताछ कर रही है.

इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड सह दक्षिण अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस को भी पूछताछ की थीा. एनसीबी की टीम ने गैब्रिएला से बीते दिन गुरुवार को करीब छह घंटे तक पूछताछ की थी. इससे पहले बुधवार को नारकोटिक्स विभाग ने गैब्रिएला से पूछताछ की थी.

गौरतलब है कि ड्रग्स को लेकर एनसीबी ने सोमवार को अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की थी, रेड के दौरान एनसीबी को अभिनेता के घर से कुछ प्रतिबंधित दवाएं भी मिली थीं. जिसे एनसीबी ने अपने कब्जे में ले लिया.

बता दें, पिछले महीने 19 अक्टूबर को ड्रग के मामले में ग्रैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को नारकोटिक्स विभाग ने गिरफ्तार किया जा चुका है, और इसी के बाद पूछताछ के लिए अर्जुन रामपाल को भी तलब किया गया था.

Posted by: Pritish sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें