1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. loudspeaker row ajit pawar attacked raj thackeray says govt run by law not by ultimatum prt

Loudspeaker Row: महाराष्ट्र के डिप्टी CM अजीत पवार की दो टूक, कहा- अल्टीमेटम से नहीं कानून से चलेगी सरकार

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने साफ कर दिया है कि जो भी धार्मिक स्थलों पर सुबह 6 बजे से 10 बजे तक लाउडस्पीकर लगवाना चाहते हैं उनको अनुमति लेनी चाहिए. उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि, अगर कोई भी गलत तरीके से उग्र आंदोलन करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Loudspeaker Row:
Loudspeaker Row:
Twitter

Loudspeaker Row: महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने आज यानी गुरुवार को लाउडस्पीकर विवाद मामले को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे निशाना साधा है. अजीत पवार ने बिना किसी का नाम लिए कहा है कि, कानून सबके लिए एक है और सबको इसे मानना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर कोई गलत तरीके से उग्र आंदोलन करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

लाउडस्पीकर के लिए लेनी होगी अनुमति
अजीत पवार ने साफ कर दिया है कि जो भी धार्मिक स्थलों पर सुबह 6 बजे से 10 बजे तक लाउडस्पीकर लगवाना चाहते हैं उनको अनुमति लेनी चाहिए. उन्होंने कहा कि देश का कानून सभी जनों के लिए एक समान है. सभी को इसे मानना चाहिए. उन्होंने साफ कर दिया कि, अगर कोई भी गलत तरीके से उग्र आंदोलन करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

अल्टीमेटम से नहीं कानून से चलती है सरकार
महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि, कोई भी राजनीतिक पार्टी सरकार को अल्टीमेटम देने का काम न करें. उन्होंने कहा कि सरकार अल्टीमेटम से नहीं कानून से चलती हैं. गौरतलब है कि लाउडस्पीकर विवाद को लेकर राज ठाकरे ने अल्टीमेटम दिया था कि, अगर 3 मई तक लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए तो वो भी तेज आवाज में हनुमान चालीसा का पाठ करवाएंगे.

जारी रहेगा हनुमान चालीसा- राज ठाकरे
वहीं, लाउडस्पीकर को लेकर मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. पीसी में राज ठाकरे ने साफ तौर पर कहा था कि, धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर को हटाया जाए. उन्होंने ये भी कहा था कि, जब तक लाउडस्पीकर नहीं हटाया जाता तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा. राज ठाकरे ने ये भी कहा कि जहां पर लाउडस्पीकर से अजान होगी वहीं पर हनुमान चालीसा पढ़ेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें