1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. kangana ranaut reached bandra police station bombay high court latest updates prt

6 महीने के सोशल पोस्ट पर कंगना रनौत से हो रही थाने में पूछताछ, बॉलीवुड क्वीन ने जांच को कहा टॉर्चर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
kangana ranaut
kangana ranaut
twitter

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली आज बांद्रा पुलिस स्टेशन में पुलिस के सामने हाजिर हुई. बता दें, बांद्रा कोर्ट ने समाज में नफरत फैलाने के लिए पुलिस को कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था. जिसके बाद कंगना ने बॉम्बे कोर्ट में इस एफआईआर को खारिज करने के लिए एक याचिका दायर की थी. बॉम्बे कोर्ट ने उसके बाद कंगना की गिरफ्तारी पर रोक लगाते हुए उन्हें 8 जनवरी को बांद्रा पुलिस के सामने हाजिर होने का आदेश दिया था.

यहीं नहीं, सुनवाई के दौरान बॉम्बे हाई कोर्ट ने कंगना पर राजद्रोह की धारा को लेकर पुलिस को भी फटकार लगाई थी. गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने कंगना पर सेक्शन 124A लगाई थी. जिसपर कोर्ट ने सवाल उठाये थे. बता दें, इससे पहले पुलिस ने कंगना को तीन पर समन भेजा था.

वहीं, पुलिस स्टेशन जाने से पहले कंगना ने एक वीडियो भी पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने देशवासियों से मदद करने की अपील की थी. कंगना ने कहा कि उनका उत्पीड़न किया जा रहा है. कंगना रनौत ने वीडियो में कहा है कि, 'मैंने जब से देश के हित में बात की है तो मेरे ऊपर अत्याचार किए जा रहे हैं. मेरा घर तोड़ दिया गया. किसानों के हित में बात करने के लिए भी मेरे ऊपर केस हुआ है.

बता दें, मुम्बई में रहने वाले एक शख्स साहिल सय्यद ने कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसके बाद बांद्रा मैजिस्ट्रेट कोर्ट के आदेश पर बांद्रा पुलिस स्टेशन में कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ राजद्रोह, धार्मिक भावना भड़काने समेत समाज मे द्वेष और विवाद बढ़ने की उनपर मामला दर्ज किया गया था.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें