1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. irctc indian railways news ahmedabad mumbai tejas express moved past andheri today without halting as scheduled halt smb

Indian Railway News : अंधेरी में बिना रुके आगे बढ़ गई अहमदाबाद-मुंबई तेजस एक्सप्रेस, जानिए फिर क्या हुआ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस एक्सप्रेस
तेजस एक्सप्रेस
फाइल फोटो.

Tejas Express Train From Ahmedabad-Mumbai पश्चिमी रेलवे में आने वाले मुंबई के अंधेरी रेलवे स्टेशन पर रविवार को एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. यह वाक्या अहमदाबाद-मुंबई तेजस से जुड़ी है. दरअसल, अहमदाबाद-मुंबई तेजस एक्सप्रेस को अंधेरी स्टेशन पर रूकना था. लेकिन, ट्रेन अंधेरी स्टेशन पर बिना रुके सपाटे से आगे बढ़ गयी. जबकि, ट्रेन में सफर कर रहे यात्री यहां उतरने के लिए तैयार खड़े थे.

अहमदाबाद-मुंबई तेजस के बगैर रुके आगे बढ़ने पर तत्काल चिल्ला-पुकार मच गई. इसके बाद रेलवे के वरीय अधिकारियों के संज्ञान में यह मामला लाया गया. फिर तेजस को दादर रेलवे स्टेशन पर रोका गया. हालांकि, अहमदाबाद-मुंबई तेजस यहां नहीं रुकती है. इसके साथ ही दादर में करीब 42 यात्रियों को अहमदाबाद से आई तेजस एक्सप्रेस से उतारा गया.

अंधेरी के बजाय मजबूरी में दादर स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के कारण यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. जानकारी के मुताबिक, यात्री अपने सामान के साथ अंधेरी व अन्य गंतव्य तक जाने के लिए परेशान दिखे. फिलहाल, पश्चिम रेलवे इस पूरे मामले की जांच में जुटी है. गौर हो कि रेलवे में ऐसा वाक्या बहुत कम देखने को मिलता है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें