28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वांटेड बबलू देवगम की हत्या

चक्रधरपुर : अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति की हत्या कर शव को चक्रधरपुर प्रखंड के चैनपुर पंचायत अंतर्गत रेगालबेड़ा टोला के सुनसान जगह में फेंक दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस जब घटना स्थल पहुंची तो शव नग्नावस्था में पड़ा मिला. पहचान छिपाने के लिए अपराधियों ने शव के चेहरे को जला दिया था. इस […]

चक्रधरपुर : अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति की हत्या कर शव को चक्रधरपुर प्रखंड के चैनपुर पंचायत अंतर्गत रेगालबेड़ा टोला के सुनसान जगह में फेंक दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस जब घटना स्थल पहुंची तो शव नग्नावस्था में पड़ा मिला. पहचान छिपाने के लिए अपराधियों ने शव के चेहरे को जला दिया था.

इस बारे में खोजबीन व पूछताछ करने के पश्चात शव की पहचान सदर थाना अंतर्गत ढेलिया मिर्चा निवासी बबलू देवगम के रूप में हुई.

बबलू देवगम की हत्या अज्ञात अपराधियों ने उलीडीह चौक में किया. जिसके बाद शव को सुनसान स्थान में फेंक दिया. उलीडीह चौक में घसीटने व खून के धब्बे मिले.

घटना स्थल से पुलिस ने एक पर्स बरामद किया. जिसमें तीन एटीएम कार्ड व कागजात मिले हैं. घटना स्थल पहुंचने के पश्चात शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए चाईबासा भेज दिया. पुलिस ने बताया कि हत्यारों की खोजबीन व अनुसंधान की जा रही है.

जल्द ही हत्यारा पुलिस के गिरफ्त में होगा. मृतक आपराधिक चरित्र का था. पुलिस उसे कई मामलों में तलाश कर रही थी. मृतक की पत्नी सरिता देवगम के बयान पर थाना में मामला दर्ज किया गया है. पत्नी के बयान के मुताबिक उसके पति बबलू देवगम रविवार को घर से निकला था. वह मेला जाने की बात कहा था. रात में जब वह नहीं लौटा तो लोग उसकी तलाश करने लगे, लेकिन वह नहीं मिला. सुबह उसका शव मिलने की जानकारी मिली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें