1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. outsiders were living in simdega district administration caught and put in quarantine

सिमडेगा जिले में रह रहे थे बाहरी लोग, प्रशासन ने पकड़कर क्वॉरेंटाइन में डाला

By Sameer Oraon
Updated Date
अनुमंडल पदाधिकारी को गुप्त सूचना मिली कि सिमडेगा में बाहरी लोग रह रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं, प्रशासन ने सभी को पकड़कर क्वॉरेंटाइन में डाला
अनुमंडल पदाधिकारी को गुप्त सूचना मिली कि सिमडेगा में बाहरी लोग रह रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं, प्रशासन ने सभी को पकड़कर क्वॉरेंटाइन में डाला
Prabhat khabar

अनुमंडल पदाधिकारी कुंवर सिंह पाहन को गुप्त सूचना मिली थी कि खैरनटोली में कुछ लोग सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन नहीं कर रहे हैं और ये समूह के लोग लंबे समय से एक साथ रह रहे हैं. सभी लोग सिमडेगा जिला के बाहर के निवासी हैं. सूचना के आधार पर अनुमंडल पदाधिकारी ने खैरन टोली में तलाशी अभियान चलाया. जिसमें दो अलग अलग स्थानों पर रह रहे 26 लोगो को पकड़ा गया.

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु अनुमंडल पदाधिकारी ने सभी लोगों को खैरनटोली स्थित उर्दू मध्य विद्यालय में क्वॉरेंटाइन केंद्र बनाकर उन्हें आइसोलेशन में रखा गया ताकि सभी लोगों का बेहतर तरीके से जांच हो सके. लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के तर्ज पर रखा गया है.

अनुमंडल पदाधिकारी ने लोगों से अपील की कि समूह में एक साथ कभी ना रहे तथा ऐसे किसी जगह पर कोई समूह में रहते हैं तो उसकी सूचना जिला प्रशासन को दें ताकि जिला प्रशासन उनके रहने का व्यवस्था सामुदायिक दूरी की तर्ज पर कर सके. उन्होंने कहा कि लोगों के आपसी सहयोग से जिला को वायरस के संक्रमण से बचाया जा सकता है. अतः जाति, धर्म तथा समाज से ऊपर उठकर लोगों को पहल करनी होगी तभी हमारा जिला वायरस संक्रमण मुक्त रहेगा.

अभियान में अनुमंडल पदाधिकारी के साथ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी सिमडेगा, अंचलाधिकारी सिमडेगा, थाना प्रभारी सिमडेगा, के अलावा अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें