1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. jharkhand news murder case solved in simdega accused younger brother arrested grj

Jharkhand News : झारखंड के सिमडेगा में हत्या की गुत्थी सुलझी, बड़े भाई के मर्डर का आरोपी छोटा भाई गिरफ्तार

हत्या के आरोपी छोटे भाई ने बताया कि उसका बड़ा भाई गैर महिला से अवैध संबंध रखता था. इससे घर में हमेशा लड़ाई-झगड़ा हुआ करता था. मना करने के बावजूद वह नहीं मान रहा था. आखिरकार उसने उसकी हत्या कर दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : गिरफ्तारी की जानकारी देते पुलिस पदाधिकारी
Jharkhand News : गिरफ्तारी की जानकारी देते पुलिस पदाधिकारी
प्रभात खबर

Jharkhand News, सिमडेगा न्यूज (रविकांत साहू) : झारखंड के सिमडेगा जिले की कोलेबिरा पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए हत्या के आरोपी छोटे भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. अनिल टोपनो (उम्र करीब 40 वर्ष), पिता-स्व0 मुकुट टोपनो की हत्या सिर एवं चेहरे पर वार कर की गयी थी. अनुसंधान के क्रम में शक की सूई मृतक के सगे छोटे भाई असीम टोपनो (उम्र करीब 28 वर्ष) पर गई. गहन पूछताछ के दौरान उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया.

हत्या के आरोपी ने बताया कि उसका बड़ा भाई बरसलोया कुबीटोली के एक व्यक्ति की पत्नी के साथ करीब तीन-चार साल से अवैध संबंध रखता था, जिसे लेकर गांव में बैठक हुई थी और उसके भाई को बरसलोया कुबीटोली जाने से मना भी किया गया था, लेकिन उसका भाई बरसलोया कुबीटोली जाने से बाज नहीं आता था, जिसके कारण घर में हमेशा लड़ाई-झगड़ा हुआ करता था.

उसने बताया कि करीब एक सप्ताह पूर्व उसका भाई अपनी पत्नी के साथ भी झगड़ा किया था, जिसके कारण उसकी पत्नी बच्चों को छोड़कर रांची चली गई और उसके बच्चे का पालन-पोषण वह ही कर रहा था. बड़ा भाई हमेशा उसके साथ लड़ाई-झगड़ा करता रहता था. जिससे तंग आकर उसने बरसलोया कुबीटोली स्थित कनक राम के घर में सो रहे अपने सगे भाई की हत्या कुदाल से कर दी. अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त कुदाल एवं अभियुक्त का खून लगा गमछा बरामद कर लिया गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें