1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. jharkhand crime news 4 ganja smugglers from bihar arrested police caught 40 kg ganja with vehicle grj

बिहार के 4 गांजा तस्कर झारखंड से गिरफ्तार, ओडिशा से 40 किलो गांजा लेकर तस्करी की थी योजना, पुलिस ने दबोचा

गांजा तस्करी के आरोप में चार आरोपियों को झारखंड के सिमडेगा से गिरफ्तार किया गया है. इसमें दो महिलाएं शामिल हैं. गांजा तस्करी के आरोप में पकड़े गए चारों आरोपी बिहार के रहने वाले हैं. इन्हें 40 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया है. एक बोलेरो भी जब्त की गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: गिरफ्तार तस्करों के साथ पुलिस
Jharkhand Crime News: गिरफ्तार तस्करों के साथ पुलिस
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News: झारखंड के सिमडेगा जिले की ठेठईटांगर पुलिस ने 40 किलो गांजा के साथ चार गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया. पुलिस ने गांजा तस्करी में शामिल एक बोलेरो गाड़ी को भी जब्त कर लिया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ओडिशा से तस्कर बोलेरो गाड़ी में गांजा लेकर झारखंड की ओर जा रहे हैं. इसी सूचना पर वाहन जांच अभियान चलाया गया. भागने के क्रम में पुलिस ने उसे खदेड़कर पकड़ा. तलाशी में बोलेरो में छुपा कर रखे गए 40 किलो गांजा को पुलिस ने बरामद कर लिया और 4 तस्करों को भी धर दबोचा. इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं. ये सभी बिहार के हैं.

गुप्त सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

ठेठईटांगर थाना प्रभारी इंद्रेश कुमार के नेतृत्व में वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था. इसी कड़ी में गुप्त सूचना मिली थी कि ओडिशा से एक बोलेरो में गांजा लेकर तस्कर झारखंड की ओर जा रहे हैं. इसी सूचना के आधार पर टुकुपानी के निकट वाहन जांच अभियान चलाया गया. इसी क्रम में ओडिशा की ओर से आ रही बोलेरो गाड़ी को टुकूपानी के निकट रुकने का इशारा किया गया, लेकिन बोलेरो ड्राइवर कच्चा रास्ता से भागने लगा, जिसे पुलिस ने खदेड़ कर दीपाटोली कच्ची सड़क पर धर दबोचा.

40 किलो गांजा बरामद

तलाशी में बोलेरो में छुपा कर रखे गए 40 किलो गांजा बरामद किया गया. वहीं गांजा तस्करी के आरोप में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. इसमें दो महिलाएं शामिल हैं. गांजा तस्करी के आरोप में पकड़े गए चारों आरोपी बिहार के रहने वाले हैं. गांजा तस्करी के आरोप में पकड़े गए राजेश यादव एवं भूलन यादव दोनों खैराटोला (बेतिया) बिहार के रहने वाले हैं, जबकि कमरून खातून मठिया (बिहार) तथा फुलकुमारी देवी (मंडराता, बेतिया, बिहार) की रहने वाली है.

रिपोर्ट: रविकांत साहू

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें