हेमंत सरकार से ओबीसी को काफी उम्मीद

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सिमडेगा : स्थानीय परिसदन भवन में ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजेश कुमार गुप्ता ने प्रेस वार्ता कर कहा कि हेमंत सरकार से ओबीसी को काफी उम्मीद है. चुनाव के पूर्व राष्ट्रीय ओबीसी मोर्चा के मुद्दे को हल करने का वचन महागठबंधन के मुखिया हेमंत सोरेन द्वारा दिया गया है. हेमंत सोरेन के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार निकट भविष्य में ओबीसी समुदाय के प्रमुख मुद्दे को हल करेगी.

उन्होंने कहा कि संगठन अभी जिला स्तर पर कार्य कर रहा है, जिसे प्रखंड, पंचायत एवं गांव तक विस्तार देने का लक्ष्य है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ की सरकार ने ओबीसी का आरक्षण 14 प्रतिशत से बढ़ा कर 27 प्रतिशत किया है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी अपने घोषणा पत्र में पिछड़ों को आरक्षण 27 प्रतिशत करने का वचन दिया था.
सिमडेगा जिले के दोनों विधानसभा क्षेत्रों में ओबीसी समुदाय के लोगों ने एकतरफा मतदान कर महागठबंधन के दोनों प्रत्याशियों को जिताने का काम किया है. मौके पर मुख्यसंयोजक विष्णुदेव प्रसाद, मनोरंजन कुमार गुप्ता, शीतल प्रसाद, जगदीश साहू, विनोद प्रसाद, विजय कुमार, रमेश ठाकुर, मुरारी प्रसाद, अनूप प्रसाद, पुरुषोत्तम गुप्ता के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें