25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा में चुनाव लड़ने वालों से कौन मांग रहा है 30 लाख रुपये!

रांची : झारखंड में विधानसभा चुनाव से पहले प्रत्याशियों से 30 लाख रुपये मांगे जा रहे हैं. इस संबंध में सिमडेगा जिला के बानो प्रखंड में पोस्टर साटे गये हैं. पाड़ो सोदे बानो पुल के पास चिपकाये गये पोस्टर में ऑल आदिवासी झारखंड पीपुल्स आर्मी के नाम से पोस्टर साटकर प्रत्याशियों से पैसे की मांग […]

रांची : झारखंड में विधानसभा चुनाव से पहले प्रत्याशियों से 30 लाख रुपये मांगे जा रहे हैं. इस संबंध में सिमडेगा जिला के बानो प्रखंड में पोस्टर साटे गये हैं. पाड़ो सोदे बानो पुल के पास चिपकाये गये पोस्टर में ऑल आदिवासी झारखंड पीपुल्स आर्मी के नाम से पोस्टर साटकर प्रत्याशियों से पैसे की मांग की गयी है.

बानो पाड़ो सोदे घाट में जो पोस्टर चिपकाये गये हैं, उसमें कहा गया है कि आदिवासी बहुल क्षेत्रों में चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी ऑल आदिवासी झारखंड पीपुल्स आर्मी पार्टी के नाम से पैसे जमा करा दें. पैसे जमा नहीं कराने पर गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली, उसने वहां जाकर पोस्टर को हटा दिया.

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है. यह पता किया जा रहा है कि इसके पीछे किन लोगों का हाथ है. कहीं किसी असामाजिक तत्व ने ऐसी हरकत तो नहीं की है. पुलिस ने राजनीति से जुड़े लोगों से कहा है कि वे घबरायें नहीं. चुनाव के दौरान यदि किसी ने गड़बड़ी करने की कोशिश की, तो ऐसे तत्वों से सख्ती से निबटा जायेगा. पुलिस पूरी तरह से चौकस है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें