24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड : विधानसभा चुनाव से पहले सरायकेला में एनकाउंटर, एक नक्सली के मारे जाने की खबर

सरायकेला : झारखंड के कोल्हान प्रमंडल स्थित सरायकेला में जिला में गुरुवार को सुरक्षा बलों और नक्सलियों की मुठभेड़ हो गयी. इसमें एक नक्सली के मारे जाने की खबर है. हालांकि, नक्सली के मारे जाने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है. बताया जाता है कि सरायकेला जिला के कुचाई थाना क्षेत्र के राय सिंदरी […]

सरायकेला : झारखंड के कोल्हान प्रमंडल स्थित सरायकेला में जिला में गुरुवार को सुरक्षा बलों और नक्सलियों की मुठभेड़ हो गयी. इसमें एक नक्सली के मारे जाने की खबर है. हालांकि, नक्सली के मारे जाने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है.

बताया जाता है कि सरायकेला जिला के कुचाई थाना क्षेत्र के राय सिंदरी पहाड़ के पीछे सुरक्षा बलों की नक्सलियों के साथ मुभेड़ हो गयी. दोनों ओर से भीषण गोलीबारी हुई. इसमें भाकपा माओवादी के एक नक्सली के मारे जाने की सूचना है.

हालांकि, अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है. मुठभेड़ में सुरक्षा बलों को भारी पड़ता देख नक्सली जंगल की ओर भाग गये. गोलीबारी जब बंद हो गयी, तो सुरक्षा बलों के जवानों ने जंगल में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. सर्च ऑपरेशन खत्म होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पायेगी.

बताया जाता है कि मुठभेड़ में दो नक्सली घायल भी हुए हैं. बम निरोधक दस्ता मौका-ए-वारदात पर पहुंच गया है. आइइडी हटाने के बाद फोर्स आगे बढ़ेगी. मुठभेड़ में सीआरपीएफ की चार स्पेशल कंपनी और झारखंड एसटीएफ की एक कंपनी शामिल थी. सरायकेला के एसपी भी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें