1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. martyr family did not get government facilities even after 13 years fathers pain spilled dinesh kumar besra was martyred in naxalite attack in saranda grj

शहादत के 13 साल बाद भी परिजनों को नहीं मिलीं सरकारी सुविधाएं, पिता का छलका दर्द, सारंडा में नक्सली हमले में शहीद हुए थे दिनेश कुमार बेसरा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शहीद दिनेश कुमार बेसरा के परिजनों की हालत दयनीय
शहीद दिनेश कुमार बेसरा के परिजनों की हालत दयनीय
फाइल फोटो

Jharkhand News, चांडिल न्यूज (हिमांशु गोप) : झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के ईचागढ़ प्रखंड क्षेत्र के जाहेरडीह गांव के शहीद दिनेश कुमार बेसरा के परिजनों को आज भी सरकारी सुविधाएं मयस्सर नहीं हुई हैं. शहादत के 13 साल बाद भी परिजनों की सुध नहीं ली गयी. शहीद के पिता दुबराज बेसरा ने कहा कि उनके पुत्र को शहीद हुए 13 साल बीत गये, लेकिन किसी ने उनके परिवार की सुध नहीं ली.

बेटे की शहादत के बाद भी किसी ने उनके परिवार की सुध नहीं ली. आज उनके परिवार की हालत दयनीय हो गयी है. गुदड़ी पंचायत के पूर्व मुखिया सह शहीद के पिता दुबराज बेसरा ने कहा कि हमारे बेटे को शहीद हुए 13 साल बीत चुके हैं, लेकिन अभी भी सरकार की ओर से सरकारी सुविधा उपलब्ध नहीं करायी गयी है. यह हमारे लिए सबसे बड़ा दुर्भाग्य है.

शहीद के पिता ने कहा कि शहीद दिनेश कुमार बेसरा उनके परिवार का एक मात्र सहारा था. उनके ना होने से हमारा परिवार की स्थिति अत्यंत दयनीय हो गयी है. उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि शहीद के परिवार को सरकारी सुविधा दी जाये. आपको बता दें कि दिनेश कुमार बेसरा झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के सारंडा में नक्सली हमले में शहीद हो गये थे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें