33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साहिबगंज: खराब मौसम के कारण रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का हेलीकॉप्टर नहीं हो सका लैंड, फोन से ही दिया भाषण

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह साहिबगंज में चुनावी सभा को संबोधित करने वाले थे, लेकिन खराब मौसम के कारण उनका हैलीकॉप्टर लैंड नहीं हो सका.

झारखंड में लोकसभा के सांतवें और अंतिम चरण में कुल 3 सीटों पर मतदान होने वाले हैं. इसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं. इसी क्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राजमहल लोकसभा सीट के साहिबगंज में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए आने वाले थे, लेकिन खराब मौसम की वजह से हेलीकॉप्टर लैंड नहीं हो सका.

फोन से ही दिया भाषण

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का हेलीकॉप्टर जब खराब मौसम के कारण लैंड नहीं हो सका तभी उन्होंने सभा को संबोधित करने का एक अनोखा उपाय निकाला. उन्होंने तकनीक का इस्तेमाल कर अपने फोन से ही लोगों को संबोधित किया. रक्षा मंत्री साहिबगंज में राजमहल लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी ताला मरांडी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आए थे. लेकिन खराब मौसम के कारण राजनाथ सिंर सभा स्थल पर नहीं पहुंच सके और फिर उन्होंने फोन से भाषण दिया.

1 जून को राजमहल में होने हैं चुनाव

संताल परगना की तीन लोकसभा सीटें राजमहल, दुमका और गोड्डा में 1 जून को अंतिम चरण के मतदान होने वाले हैं. इस लेकर एनडीए और इंडिया गठबंधन में कड़ा मुकाबला है. राजमहल सीट से इंडिया गठबंधन के झामुमो प्रत्याशी विजय हांसदा को चुनावी मैदान में उतारा है. विजय हांसदा राजमहल सीट से दो बार के सांसद हैं.

पीएम मोदी और राहुल गांधी भी 28 मई को करेंगे संताल का दौरा

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है. दोनों पार्टियों ने अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार दिया है. इसी क्रम में मंगलवार 28 मई को पीएम मोदी संताल के दौरे में रहेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी 28 मई को दुमका में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे और वहीं राहुल गांधी भी 30 मई को दुमका पहुंचेंगे. बीजेपी अध्यक्ष जीपी नड्डा भी 29 मई को देवघर में तीन चुनावी सभाएं करेंगे.

Also Read : Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल दुमका में, 30 मई को पहुंचेंगे राहुल गांधी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें