25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साहेबगंज : फिल्मी अंदाज में अपराधी सैफुद्दीन ने पुलिस अफसर की रिवॉल्वर छिन कर चला दी गोली, गिरफ्तार

मुठभेड़ में एक एएसआइ व दो पुलिस जवान घायलबदमाशों ने पुलिस टीम पर किया हमला, फायरिंग व पथरावगिरफ्तार अपराधी का नाम सैफुद्दीनपुलिस से रिवॉल्वर छीन कर पुलिस टीम पर चलायी गोलीजवाब में पुलिस ने की तीन राउंड फायरिंगआरोपित के पास से पुलिस को एक पिस्तौल और कुछ गोलियां मिली हैं प्रतिनिधि, उधवा (साहेबगंज) राधानगर थाना […]

मुठभेड़ में एक एएसआइ व दो पुलिस जवान घायल
बदमाशों ने पुलिस टीम पर किया हमला, फायरिंग व पथराव
गिरफ्तार अपराधी का नाम सैफुद्दीन
पुलिस से रिवॉल्वर छीन कर पुलिस टीम पर चलायी गोली
जवाब में पुलिस ने की तीन राउंड फायरिंग
आरोपित के पास से पुलिस को एक पिस्तौल और कुछ गोलियां मिली हैं


प्रतिनिधि, उधवा (साहेबगंज)

राधानगर थाना क्षेत्र के प्राणपुर में बुधवार को एक आरोपित को गिरफ्तार करने गयी पुलिस टीम के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हो गयी. इस दौरान आरोपित ने एक पुलिस पदाधिकारी से रिवॉल्वर छीन कर पुलिस टीम पर गोली चला दी. हालांकि पुलिस जवान बाल-बाल बच गये. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राधानगर थाना प्रभारी ऋषिकेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम कई मामलों के नामजद आरोपी प्राणपुर यादअली टोला के सैफुद्दीन शेख को गिरफ्तार करने गयी थी. इस दौरान आरोपित के परिजनों ने पुलिस पर हमला कर रोकने का प्रयास किया. इसी क्रम में आरोपी सैफुद्दीन शेख एक पुलिस पदाधिकारी के रिवॉल्वर छीन लिया और करीब एक सौ मीटर दूर भाग गया. आरोपित ने एक गोली भी चलायी. हालांकि दूसरी गोली फंस गयी. मुठभेड़ में पुलिस टीम बाल-बाल बच गयी. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी करीब तीन राउंड फायरिंग की. जब तक आरोपित और गोली चलाता पुलिस ने आरोपित को धर दबोचा. बहरहाल पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार थाना ले आयी है.

बताया जा रहा है कि आरोपित के पास से पुलिस को एक पिस्तौल और कुछ गोलियां मिली हैं. पुलिस छानबीन में जुटी है. पुलिस मामले को लेकर कुछ भी बताने से इनकार कर रही है. गुरुवार को पुलिस बड़ी खुलासा कर सकती है.

चोरी के वाहन खपाने का मास्टरमाइंड है सैफुद्दीन

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सैफुद्दीन मोटरसाइकिल, चार चक्का वाहन और दस चक्का वाहनों को खपाने का काम करता है. जिसे लेकर दुमका पीरपैंती व अन्य जगहों में कई मामले दर्ज किया गया है. इसके अलावा हाल ही में हत्या का षड्यंत्र रचने का एक मामला सैफुद्दीन के विरुद्ध राधानगर थाना में दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस को काफी दिनों से सैफुद्दीन की तलाश थी. कई बार गिरफ्तारी की कोशिश की गयी परंतु पुलिस टीम को सफलता हाथ नहीं लगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें