1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. woman dies due to auto overturning in ratu five people injured

रातू में ऑटो पलटने से महिला की मौत, पांच लोग घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

रातू थाना क्षेत्र के रिंग रोड में सोमवार शाम करीब सात बजे हाजी चौक से दलादिली के बीच ऑटो पलटने से उसमें सवार छह लोग घायल हो गये. गंभीर रूप से घायल अंजु देवी (50 वर्ष, पति स्व सुकू मोदी) की रिम्स में इलाज के क्रम में मौत हो गयी़ वह इटकी प्रखंड के गड़गांव की रहनेवाली थी़

वहीं गड़गांव के ही शक्ति नायक (35 वर्ष), उसकी पुत्री एक तीन साल व एक पांच साल की रिया नायक, राजवीर नायक व एक अन्य व्यक्ति घायल हो गये़ सभी को रिम्स के अलग-अलग वार्ड में भर्ती कराया गया है़ रातू पुलिस ने मृतक के घर वालाें को सूचना दे दी है़ इधर, दुर्घटना की सूचना मिलते ही पीसीआर 29 के जवान घटनास्थल पर पहुंचे. घायलों को ऑटो (जेएच01डीएल- 2259) से निकाल कर रिम्स भेजा.

जानकारी के अनुसार सभी लोग राखी बांधकर रिंग रोड से गड़गांव (इटकी) जा रहे थे. इसी बीच दलादिली से पहले ऑटो असंतुलित होकर पलट गया. बताया जाता है कि ऑटो से कमड़े बाजार से निकले थे. पुलिस ने ऑटो जब्त कर लिया है.

वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

रांची-टाटा मार्ग पर डमारी मोड़ के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार रंजीत प्रसाद (रांची) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वह डमारी गांव की ओर से निकल कर सड़क पार कर रहा था. इसी दौरान रांची की ओर से आ रहे वाहन ने उसे चपेट में ले लिया. घटना के बाद वाहन जमशेदपुर की ओर तेजी से भाग निकला. आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची बुंडू पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. शव पोस्टमार्टम के लिए मंगलवार को रिम्स भेजा जायेगा. पुलिस बाइक जब्त कर थाना ले आयी है.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें