25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गर्मी में मस्ती का ठिकाना बना वाइल्ड वादी वाटरपार्क

राजधानी के वाइल्ड वादी वाटर पार्क में आप परिवार के साथ गर्मी छुट्टी के मजे ले सकते हैं. थ्रिलिंग राइड्स, कूल मॉकटेल्स और कूल लोकेशन इसकी खासियत हैं.

रांची़ आजकल गर्मी चरम सीमा पर है. ऐसे में लोग किसी ऐसी जगह जाना चाहते हैं, जहां उन्हें इस तपती गर्मी से राहत मिल सके. फैमिली और फ्रेंड्स के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए वाटर पार्क बेस्ट ऑप्शन है. यहां आप पूरी फैमिली के साथ एंज्वॉय कर सकते हैं. राजधानी के वाइल्ड वादी वाटर पार्क में आप परिवार के साथ गर्मी छुट्टी के मजे ले सकते हैं. थ्रिलिंग राइड्स, कूल मॉकटेल्स और कूल लोकेशन इसकी खासियत हैं. चार एकड़ के बड़े से एरिया में यहां आप सुबह से लेकर शाम तक अच्छे से मस्ती कर सकते हैं. वाइल्ड वादी वाटर पार्क के निदेशक शैलेंद्र जायसवाल ने बताया कि यह सच है कि बच्चों के साथ वाटरपार्क जाना अच्छा विचार है. लेकिन सही वाटरपार्क का चयन करना भी जरूरी है. वाइल्ड वादी वाटर पार्क इस मामले में सबसे सुरक्षित है. एडवेंचर के शौकीनों और वाटर स्पोर्ट्स के लिए ये जगह कई गतिविधियों का अनुभव एक साथ देती है. गर्मी में हर कोई यहां आकर छुट्टियों का आनंद उठा रहे हैं.

वाइल्ड वादी पार्क में कुछ खास

यहां पर पांच प्रकार के स्विमिंग पूल हैं, जिनमें 25 प्रकार की एक्टिविटी करायी जाती है. वीडियो गेम्स जोन और वाइप आउट, स्लिपरी स्टेयर्स सहित कई अन्य एडवेंचर्स को भी जोड़ने की योजना है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें