26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चर्च में व्हाइट संडे, 96 बच्चों ने लिया परम प्रसाद

कोकर, खोरहाटोली स्थित होली एंजिल्स चर्च में व्हाइट संडे मनाया गया.

रांची. कोकर, खोरहाटोली स्थित होली एंजिल्स चर्च में व्हाइट संडे मनाया गया. इस अवसर पर 96 बच्चों ने प्रथम परम प्रसाद ग्रहण किया. यीशु को अपने जीवन में अंगीकार किया. मुख्य अनुष्ठाता आर्चबिशप विसेंट आईंद ने परम प्रसाद लेनेवालों बच्चों के लिए मिस्सा बलिदान अर्पित किये. उन्होंने कहा कि ईश्वर करुणा दिखाता है. उसने हम प्रत्येक पर क्रूस पर से अपनी करुणा प्रदर्शित की है. हमें भी एक-दूसरे पर करुणा और दया दिखाना है. ईश्वर के प्रति अपनी आस्था को दृढ़ रखें और अपना जीवन पवित्र बनायें. मिस्सा बलिदान में आर्चबिशप को पल्ली पुरोहित फादर आनंद सुरीन, सहायक पुरोहित फादर अभय ने सहयोग किया. मौके पर आर्चबिशप के सेक्रेटरी फादर असीम मिंज भी उपस्थित थे. कोकर पल्ली में रविवार को आर्चबिशप का पहली बार आगमन हुआ था. कोकर के युवाओं ने उन्हें आर्चबिशप हाउस से लेकर कोकर स्थित चर्च परिसर तक एस्कार्ट किया.

संत मरिया महागिरजाघर में 112 बच्चों ने ग्रहण किया परम प्रसाद

संत मरिया महागिरजाघर में रविवार को 112 बच्चों ने अपना पहला परम प्रसाद ग्रहण किया. वहां संत अलबर्ट कॉलेज के रेक्टर फादर अजय खलखो, पल्ली पुरोहित फादर आनंद डेविड ने मिस्सा अनुष्ठान ग्रहण कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें