1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. where the independence day will be celebrated in jharkhand deputy commissioner and ssp of ranchi inspected two sites jap 1 ground and birsa munda football stadium morabadi

झारखंड में कहां होगा स्वतंत्रता दिवस का राजकीय समारोह, डीसी एवं एसएसपी ने किया दो स्थलों का मुआयना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मोरहाबादी स्थित बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम का डीसी और एसएसपी ने किया निरीक्षण.
मोरहाबादी स्थित बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम का डीसी और एसएसपी ने किया निरीक्षण.
Prabhat Khabar

रांची : झारखंड में स्वतंत्रता दिवस के राजकीय समारोह के लिए दो में से एक जगह का चयन किया जायेगा. शनिवार (1 अगस्त, 2020) को रांची के उपायुक्त छवि रंजन एवं वरीय पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार झा ने स्वतंत्रता दिवस समारोह के आयोजन हेतु रांची के दो मुख्य स्थलों का मुआयना किया. इस दौरान उन्होंने डोरंडा स्थित जैप-1 एवं मोरहाबादी स्थित बिरसा फुटबॉल स्टेडियम का मुआयना किया.

स्थल का मुआयना करने के दौरान उपायुक्त छवि रंजन ने दोनों ही मैदानों में बैठने की क्षमता सहित अतिथियों के बैठने की व्यवस्था का जायजा लिया. फ्लैग मार्च के लिए चलने वाली वैन के चलने के रास्ते इत्यादि की भी उन्होंने जानकारी ली. जैप-1 ग्राउंड में मुआयना के दौरान कमांडेंट जैप-1 अनीश गुप्ता ने उपायुक्त को ग्राउंड में उपलब्ध सुविधाओं और संसाधनों के बारे में अवगत कराया.

जैप-1 ग्राउंड का मुआयना करने के पश्चात उपायुक्त ने मोरहाबादी स्थित बिरसा फुटबॉल स्टेडियम गये. वहां जिला खेल पदाधिकारी-सह-जिला जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ प्रभात शंकर एवं अन्य पदाधिकारियों ने उपायुक्त को फुटबॉल स्टेडिम में आवाजाही के रास्ते सहित मैदान में उपलब्ध व्यवस्थाओं की जानकारी दी.

दोनों ही जगहों का मुआयना करने के पश्चात उन्होंने संबंधित अधिकारियों को दोनों ही मैदानों से जुड़ी एक रिपोर्ट तैयार करने के लिए कहा. उन्होंने कहा, ‘दोनों ही मैदान अपनी-अपनी जगह स्वतंत्रता दिवस समारोह के आयोजन के लिए फिट हैं. एक रिपोर्ट तैयार कर इसकी एनालिसिस कर राज्य सरकार को आगे के निर्णय के लिए भेज दिया जायेगा.’

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें