1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. unlock 1 in jharkhand mini lockdown coronavirus government in the mood to unlock in jharkhand cm hemant soren asked public opinion on social media tweeter asked how should be the unlock process

Unlock 1 In Jharkhand : झारखंड में Unlock के मूड में सरकार ! सीएम हेमंत सोरेन ने आम लोगों से सोशल मीडिया ट्विटर पर मांगी राय, पूछा-कैसी हो Unlock की प्रक्रिया ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Unlock 1 in Jharkhand : सीएम हेमंत सोरेन
Unlock 1 in Jharkhand : सीएम हेमंत सोरेन
सोशल मीडिया

Unlock 1 in Jharkhand, रांची न्यूज : कोरोना के बढ़ते संक्रमण से जूझ रहे झारखंड के लिए खुशखबरी है. राज्य की हेमंत सोरेन सरकार ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर लागू मिनी लॉकडाउन (स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह) में ढील के संकेत दिये हैं. सीएम ने ट्वीट कर आम लोगों से राय मांगी है कि अनलॉक 1 कैसा होना चाहिए. उन्होंने कहा कि जन सहयोग से राज्य ने कोरोना की दूसरी लहर पर काबू पा लिया है. ऐसे में अनलॉक किस तरह का होना चाहिए, ताकि जीवन और जीविका का सामंजस्य बना रहे.

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट किया है कि जन सहयोग से राज्य ने कोरोना की दूसरी लहर पर काबू पा लिया है. आप सभी ने स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के दौरान काफी सहयोग किया. उनका ध्यान जीवन और जीविका दोनों पर है. ऐसे में अब अनलॉक 1 कैसा हो, ताकि किसी को परेशानी नहीं हो और कोरोना की चेन तोड़ने में हम सभी सक्षम भी रहें. इसके लिए सीएम हेमंत सोरेन ने आम लोगों से ट्वीटर पर राय मांगी है, ताकि सरकार उन सुझावों के अनुरुप निर्णय ले सके.

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर रोक लगाने के लिए लागू मिनी लाकडाउन (स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह) का परिणाम उत्साहजनक रहा है. जन सहयोग से हमने कोरोना की दूसरी लहर पर काबू पा लिया है. इस बीच सीएम ने झारखंड में अनलॉक के संकेत दिए हैं और आम लोगों से ट्विटर पर राय मांगी है कि अनलॉक की प्रक्रिया कैसी हो. उन्होंने आम लोगों से सुझाव मांगे हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें