1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. the police stopped the assistant policemen going to surround the chief ministers house the vehicle was seized smr

मुख्यमंत्री आवास को घराव करने जा रहे सहायक पुलिसकर्मियों को पुलिस ने रोका, वाहन जब्त

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्थायीकरण की मांग को लेकर मुख्यमंत्री आवास के घेराव के लिए गढ़वा व पलामू से रांची के लिये निकले सहायक पुलिसकर्मियों को चान्हो पुलिस ने बलसोकरा व चामा के निकट रोका
स्थायीकरण की मांग को लेकर मुख्यमंत्री आवास के घेराव के लिए गढ़वा व पलामू से रांची के लिये निकले सहायक पुलिसकर्मियों को चान्हो पुलिस ने बलसोकरा व चामा के निकट रोका
symbolic picture

चान्हो : स्थायीकरण की मांग को लेकर मुख्यमंत्री आवास के घेराव के लिए गढ़वा व पलामू से रांची के लिये निकले करीब चार सौ की संख्या में सहायक पुलिसकर्मियों को शुक्रवार की शाम चान्हो पुलिस ने बलसोकरा व चामा के निकट रोक दिया. पुलिस ने इनकी तीन बसों को झिबरी मोड़ के निकट ही जब्त कर लिया था. इसके बाद वे पैदल ही बलसोकरा तक चले आये. इनमें कई महिलाएं भी थीं, जो अपने छोटे बच्चों को गोद में लिये हुए थीं.

इधर पलामू से दो बस में चंदवा से मैकलुस्कीगंज होते हुए चामा तक पहुंचे सहायक पुलिसकर्मी चान्हो पुलिस द्वारा रोके जाने पर कुछ देर रुके. इसके बाद पैदल ही रांची के लिए निकल पड़े. समाचार लिखे जाने तक चान्हो पुलिस खलारी डीएसपी मनोज कुमार के नेतृत्व में सहायक पुलिसकर्मियों को किसी भी हाल में रांची जाने से रोकने के प्रयास में लगी हुई थी.

उन्हें रोकने के लिए नजदीकी थाना के थाना प्रभारी व पुलिस बल भी मौके पर पहुंचे हुए थे. बताया जा रहा है कि स्थायीकरण की मांग को लेकर सहायक पुलिसकर्मियों का 12 सितंबर को रांची में मुख्यमंत्री आवास व राजभवन के घेराव की योजना है.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें