1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. tejashwi yadav is coming on 18th september to strengthen rjd in jharkhand aiming to make 10 lakh new members smj

झारखंड में RJD को मजबूत करने 18 सितंबर को रांची आ रहे तेजस्वी यादव, 10 लाख नये सदस्य बनाने का लक्ष्य

झारखंड में RJD को मजबूत करने और पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए दो दिवसीय दौरे पर 18 सितंबर को तेजस्वी यादव रांची आ रहे हैं. तेजस्वी यादव के आगमन को लेकर पार्टी नेता व कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है. वहीं, पार्टी में 10 लाख नये सदस्य बनाने का लक्ष्य भी रखा गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दो दिवसीय दौरे पर 18 सितंबर को रांची आ रहे बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव.
दो दिवसीय दौरे पर 18 सितंबर को रांची आ रहे बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव.
ट्विटर.

Jharkhand News (रांची) : बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव झारखंड में RJD को मजबूत करने के उद्देश्य से दो दिवसीय दौरे पर 18 सितंबर को रांची आ रहे हैं. रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट में पार्टी नेता व कार्यकर्ता तेजस्वी यादव का जोरदार स्वागत करेंगे. वहीं, 19 सितंबर को राजधानी रांची में पार्टी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इस दौरान पार्टी में 10 लाख नये सदस्य बनाने का लक्ष्य भी निर्धारित किया गया है.

तेजस्वी यादव के झारखंड दौरे को लेकर प्रदेश राजद अध्यक्ष अभय सिंह ने पार्टी ऑफिस में पदाधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने कहा कि राजधानी रांची में तेजस्वी यादव का पारंपरिक तरीके से स्वागत किया जायेगा. साथ ही कहा कि आज तेजस्वी यादव पर पूरे देश की नजर है.

इधर, पूरे शहर को पार्टी के झंडे और बैनर से पाटा जायेगा. वहीं, पार्टी में 10 लाख नये सदस्य को जोड़ने के कार्य पर भी जोर दिया जा रहा है. युवा RJD प्रदेश प्रवक्ता रविप्रकाश जायसवाल के मुताबिक, नये सदस्यों को जोड़ने के लक्ष्य के आधार पर पार्टी के हर कार्यकर्ता इस मुहिम में जुड़ गये हैं.

बता दें कि RJD अभी से ही सूबे में विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर पार्टी को मजबूत करने और घर-घर तक पहुंचने की मुहिम में जुट गयी है. मालूम हो कि पिछले विधानसभा चुनाव में JMM और कांग्रेस के साथ RJD गठबंधन कर चुनाव लड़ी थी. इस चुनाव में 7 सीटों पर RJD ने अपना प्रत्याशी उतारा था. जिसमें एक सीट पर जीत हासिल हुई थी. इसी के आधार हेमंत मंत्रिमंडल में सत्यानंद भोक्ता को शामिल किया गया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें