30.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची में सुप्रिया श्रीनेत बोलीं- पीएम मोदी का भ्रष्टाचार के बारे में बात करना दोहरा मापदंड

सुप्रिया श्रीनेत ने पीएम मोदी के भ्रष्टचार वाले बयान पर पलटवार करते हुए उन पर दोहरा मापदंड का आरोप लगाया. दरअसल वे रविवार को रांची पहुंची थी. जहां उन्होंने प्रेस वार्ता की.

रांची : कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत रविवार को रांची पहुंची. जहां उन्होंने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में पहुंचकर प्रेस वार्ता को संबोधित किया. यहां उन्होंने पीएम मोदी के भ्रष्टचार वाले बयान पर पलटवार करते हुए उन पर दोहरा मापदंड का आरोप लगाया. कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि पीएम मोदी का भ्रष्टाचार के बारे में बात करना सिर्फ दोहरा मापदंड है.

क्या कहा सुप्रिया श्रीनेत ने

रांची में सुप्रिया श्रीनेत पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी भ्रष्टचार के बारे में बात करते हुए ऐसे दोहरे मापदंड वाले व्यक्ति लगते हैं, जिसके बारे में मैं कुछ कह नहीं सकती. उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी ने भरे मंच से अडानी और अंबानी के बारे में कहा था कि वे टेंपों में भर-भरकर काला धन बांटते हैं. उनके घर पर तो सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स नहीं भेजते हैं.

Also Read: झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम से पूछताछ और डिजिटल डिवाइस से ईडी को कमीशनखोरी के मिले नये तथ्य

सुप्रिया श्रीनेत ने केंद्र से पूछा सवाल

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने केंद्र सरकार से सवाल पूछा कि ऐसा क्यों नहीं हो रहा है. जबकि जांच एजेंसी उन्हीं की है. सुप्रीम कोर्ट ने उनके इलेक्ट्रोल पर भंडा फोड़ा था. इसके जरिये चंदा वसूला का पूरी तरह से पर्दाफाश हो चुका है. 20 कंपनियों से तो उन्होंने पैसा लिया था. नरेंद्र मोदी जी भ्रष्टाचार की बात कम तो उतना बेहतर होगा.

Also Read: Lok Sabha Election 2024 : रांची में गृह मंत्री अमित शाह ने किया भव्य रोड शो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें