1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. state congress committee to expand soon congress ready for litmus test in by election dr rameshwar prt

प्रदेश कांग्रेस कमेटी का विस्तार जल्द, उपचुनाव में कांग्रेस लिटमस टेस्ट के लिए तैयार : डॉ रामेश्वर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रदेश कांग्रेस कमेटी का विस्तार जल्द
प्रदेश कांग्रेस कमेटी का विस्तार जल्द
Prabhat Khabar

रांची : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा कि जल्द ही प्रदेश कमेटी का विस्तार किया जायेगा. कोरोना संक्रमण के कारण कमेटी के विस्तार में समय लग रहा है. विभिन्न जिलों का भ्रमण कर संगठन को दुरुस्त करने का काम किया जा रहा है. डॉ उरांव ने कहा कि चुनाव में सरकार की हार नहीं होती. राज्य में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी लिटमस टेस्ट के लिए पूरी तरह से तैयार है.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा कमेटी में किये गये फेरबदल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि संगठन में बदलाव स्वाभाविक प्रक्रिया है. राष्ट्रीय महासचिव ने संगठन की मजबूती के लिए बेहतर काम किया है. उनका कार्यकाल पूर्ण होने के बाद नये लोगों को जिम्मेवारी सौंपी गयी है. पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉ उरांव ने कहा कि झारखंड के कांग्रेस प्रभारी के रूप में आरपीएन सिंह के शानदार कार्यों को देखते हुए उन्हें फिर से यह जिम्मेवारी सौंपी गयी है. उनके राजनीतिक अनुभव और कार्य से संगठन को लाभ मिलता रहेगा.

प्रोफेशनल कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन : प्रोफेशनल कांग्रेस के कार्यालय का उद्घाटन पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने किया. पार्टी मुख्यालय में आयोजित समारोह में प्रोफेशनल कांग्रेस की राष्ट्रीय पदाधिकारी और स्टेट रीजनल को-ऑर्डिनेटर जरिता लैफतलोंग, प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल, प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर, केशव महतो कमलेश, प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दुबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव, डाॅ राजेश गुप्ता छोटू, राजीव रंजन प्रसाद समेत अन्य उपस्थित थे.

आरपीएन सिंह को फिर प्रदेश प्रभारी बनाने पर कांग्रेसियों ने जतायी खुशी : आरपीएन सिंह को फिर से प्रदेश कांग्रेस का प्रभारी बनाये जाने पर कांग्रेस नेताओं ने खुशी जतायी है. मंत्री आलमगीर आलम, बन्ना गुप्ता व बादल पत्रलेख ने कहा कि झारखंड प्रभारी के तौर पर उनका कार्यकाल उपलब्धियों से भरा है. राज्य में संगठन को नया आयाम देने में उनका योगदान बहुमूल्य है.

खुशी जताने वालों में प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, राजेश ठाकुर, इरफान अंसारी, मानस सिन्हा, संजय लाल पासवान, अशोक चौधरी, रमा खलखो, सुल्तान अहमद, भीम कुमार, आलोक दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव, डाॅ राजेश गुप्ता, शहजादा अनवर, राजीव रंजन प्रसाद, शमशेर आलम, डाॅ एम तौसीफ, कुमार राजा, आभा सिन्हा समेत अन्य शामिल हैं.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें