1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ranchi journalist baijnath mahto attack case police released the photo of the accused a reward of 25 thousand has been kept srn

रांची के पत्रकार बैजनाथ महतो हमला मामले में पुलिस ने जारी की आरोपी की फोटो, रखा गया है 25 हजार का इनाम

पत्रकार बैजनाथ महतो पर हमला करने वाला आरोपी आकाश की फोटो रांची पुलिस ने जारी कर दी है. और उसका सुराग देने वाले पर 25 हजार रूपये इनाम की घोषणा की गयी है. पुलिस लगातार उनकी तलाश में 6 अलग अलग जगहों पर छापेंमारी कर रही है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पत्रकार बैजनाथ महतो हमला मामले में आरोपी का सुराग देने वाले को मिलेगा 25 हजार का इनाम
पत्रकार बैजनाथ महतो हमला मामले में आरोपी का सुराग देने वाले को मिलेगा 25 हजार का इनाम
फाइल फोटो.

Ranchi crime News रांची : वीडियो जर्नलिस्ट बैजनाथ महतो पर जानलेवा हमला करने के मुख्य आरोपी आकाश उर्फ बेंगा पर 25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की गयी है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसका फोटो भी जारी किया है. यह कार्रवाई पुलिस मुख्यालय आइजी अभियान एवी होमकर और रांची रेंज डीआइजी पंकज कंबोज के निर्देश पर एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने की है.

साथ ही अधिकारियों के निर्देश पर एसएसपी ने स्पेशल टीम का गठन किया है. इसमें एक टीम को गया और दूसरी टीम को पुरुलिया में छापेमारी के लिए भेजा गया. छह टीम राजधानी और राज्य के अंदर दूसरे इलाके में छापेमारी कर रही है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने आकाश के कुछ सहयोगियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है, जो उसके साथ नशा करते हैं.

आरोपी आकाश की तस्वीर
आरोपी आकाश की तस्वीर
Prabhat Khabar E paper

हिरासत में लिये गये सभी लोगों से पुलिस की पूछताछ जारी है. घटना में उनकी संलिप्तता के बिंदु की भी जांच की जा रही है. पूरे केस की मॉनीटरिंग खुद रांची रेंज के डीआइजी कर रहे हैं. इधर, डीजीपी के निर्देश पर मंगलवार को आइजी अभियान ने रांची रेंज के डीआइजी के साथ मिल कर पत्रकारों की शिकायत पर पूरे केस और घटना का रिव्यू किया. पुलिस पूरे मामले में कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. जांच पूरी होने के बाद रिपोर्ट डीजीपी को सौंपी जायेगी.

उल्लेखनीय है कि शनिवार की देर रात कुछ लोगों ने बैजनाथ महतो पर तिरिल तालाब के समीप जानलेवा हमला किया था. उसके सिर पर गंभीर जख्म है. रविवार की सुबह तीन बजे पुलिस ने उसे बेहोशी की हालत में गंभीर अवस्था में इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया था. घटना के बाद ही एसएसपी ने सदर डीएसपी के नेतृत्व में जांच के लिए एक एसआइटी का गठन किया. इसके बाद टीम को अनुसंधान के दौरान मुख्य रूप से आकाश की संलिप्तता की जानकारी मिली. आकाश मूल रूप से औरंगाबाद का रहने वाला है, लेकिन वर्तमान में तिरिल तालाब के नीचे शांति बिहार कॉलोनी में रहता है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें